पुरी में आवारा कुत्तों ने 4 साल के बच्चे को नोंच डाला, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

स्थानीय लोगों के जमा होने पर कुत्ते वहां से भाग गए। कनक तुरंत कान्हा को अस्पताल लेकर गई लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Subscribe to Oneindia Hindi

पुरी। ओडिशा के पुरी में आवारा कुत्तों ने चार साल के मासूम को नोंच डाला। घर के बाहर खेलने निकले बच्चे को आवारा कुत्तों ने घेर लिया और उस पर हमला बोल दिया। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी।

dogs

घटना को याद करते हुए चार साल के कान्हा की मां कनक राउत ने बताया, 'उसने मुझे कहा था कि वह पतंग उड़ाने जा रहा है। मैं खाना बना रही थी तो मैंने उसे बहन के पास जाने को कहा। बाद में जब मैं उसे देखने के लिए बाहर आई तो वह बेसुध पड़ा था और कुछ कुत्ते उसे नोंच रहे थे।'

रिलायंस जियो के नए ग्राहकों के लिए आया Happy New Year ऑफर, जानिए क्या है खास

बच्चे की मौसी कैंचा स्वैन ने कहा, 'वह मेरे पास था और अचानक गायब हो गया। थोड़ी देर बाद मैंने उसकी चीखें सुनीं। बाहर आई तो देखा कि पांच-छह कुत्ते उसके चारों और थे। एक कुत्ता उसके पैर को नोच रहा था जबकि दूसरा उसके हाथ को। दो कुत्ते उसके सिर पर हमला बोल रहे थे।'

रिलायंस जियो 31 मार्च 2017 तक के लिए हुआ फ्री

स्थानीय लोगों के जमा होने पर कुत्ते वहां से भाग गए। कनक तुरंत कान्हा को अस्पताल लेकर गई लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
stray dogs dogs attacked and killed a four year old in puri.
Please Wait while comments are loading...