VIDEO: घर की छत पर गिरा हेलिकॉप्टर का पार्ट, घटना से मची भगदड़

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक घर के ऊपर हेलिकॉप्टर का एक पार्ट गिरने से आसपास भगदड़ मच गई। नागरिकों में कुछ देर के लिए दहशत का माहौल देखा गया। घर के ऊपर से जा रहे सेना के एक हेलिकॉप्टर का एक छोटा सा हिस्सा घर की छत पर जा गिरा जिससे बहुत जोर से आवाज आई और घर की छत में भी काफी बड़ा छेद हो गया। इससे लोगों को कुछ क्षण के लिए लगा कि किसी ने उनके घर पर हमला कर दिया है। इस घटना में कोई भी घर का सदस्य तो घायल नहीं हुआ लेकिन आसपास के नागरिकों में दहशत जरूर फैल गई।

VIDEO: घर की छत पर गिरा हेलिकॉप्टर का पार्ट, घटना से मची भगदड़

पुणे के हडपसर क्षेत्र में रामटेकडी झोपड़पट्टी इलाके में बेनिथ फ्रान्सिस लोबो (50) के घर में हेलिकॉप्टर का एक छोटा सा हिस्सा गिर गया। मंगलवार शाम को ये घटना पुणे में घटी। जिससे काफी भगदड़ मच गई थी। वानवडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सयाजी गवारे ने बताया कि रामटेकडी में बेनिथ प्रान्सिस लोबो के पत्रे के घर में मंगलवार शाम को आकाश के ऊपर से जा रहे एक हेलिकॉप्टर से लोहे जैसी वस्तू घर के ऊपर गिरी। जिससे घर की छत में छेद हो गया और घर के अंदर सीमेंट और ईंट के साथ लोहे जैसी वस्तू भी गिरी। उस समय घर की महिला दूसरे कमरे में थी जिसकी वजह से महिला सकुशल बच गई।

जब ये घटना घटी तो बेनिथ की पत्नी विक्टोरिया घर के अंदर ही थी, एक बड़ी सी आवाज के साथ लोहे की वस्तू घर के अंदर गिर गई। ये आवाज आसपास रहने वाले लोगों ने भी सुनी थी। लोहे की वस्तू जैसे ही घर के अंदर फर्श में गिरी तो डर के मारे घर के और आस पास के लोग परिसर के दूर भाग गए। कुछ देर के लिए लोगों में ये अफवाह फैल गई कि किसी दुश्मन ने हवाई हमला तो नहीं किया। लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोहे जैसी वस्तू को जब्त कर लिया है। कुछ नागरिकों का कहना है कि एक आर्मी का हेलिकॉप्टर प्रशिक्षण हेतू आकाश के ऊपर से जाते हुए दिखा था। पुलिस के अनुमान पर हेलिकॉप्टर का एक छोटा सा हिस्सा टूटकर घर के ऊपर जा गिरा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read more: महिला के कान में कहा ILU तो पंचायत के फैसले ने किए सबके कान खड़े

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stampede from Helicopter part dropped on the roof of the house
Please Wait while comments are loading...