अखिलेश की नाकामी को छुपाने के लिए सपा में घमासान: भाजपा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में जारी घमासान अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुकी है। समाजवादी पार्टी में जारी कलह को लेकर आज पूरा ड्रामा चला। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अनुशासनहीनता के आरोप में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया। मुलायम ने उनपर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया। वहीं चुनाव से पहले सपा की इस रार को भाजपा ने नाटक करार दिया।

 SP's fixed match to divert attention from Akhilesh Yadav's Failures: BJP

भाजपा ने समाजवादी पार्टी में जारी घमासान को पहले से लिखी पटकथा पर आधारित ड्रामा करार दिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव सरकार की सम्पूर्ण विफलता से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ये पूरा ड्रामा किया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने सपा में जारी लड़ाई पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार की सम्पूर्ण विफलता से बचने के लिये उत्तरप्रदेश के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। इस दिखावटी लड़ाई से वो लोगों को ध्यान भटकाना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा से लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। पार्टी और सरकार अपने वादे पूरे नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी सपा में हो रहा है कि ड्रामा है जिसका मकसद लोगों का ध्यान असल मुद्दे से बांटना है।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि साल 2012 में यूपी की जनता से मायावती के खिलाफ अखिलेश को चुना, लेकिन अब वो पछता रही है। अखिलेश खराब कानून व्यवस्था के मामले में मायावती से भी आगे निकल चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam singh Yadav Expelled Akhilesh Yadav for 6 years BJP said SP's fixed match to divert attention from Akhilesh Yadav's failures.
Please Wait while comments are loading...