संसद की कैंटीन के खाने में मिली मकड़ी, लोकसभा अधिकारी बीमार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। संसद की कैंटीन के खाने में मकड़ी मिलने का मामला सामने आया है। लोकसभा के एक अधिकारी के मुताबिक उन्‍होंने संसद में खाना ऑर्डर किया था जिसमें मकड़ी निकली जिसकी वजह से अधिकारी की तबीयत खराब हो गई। घटना बीते मंगलवार की है। अधिकारी का नाम श्रीनिवासन है और वो लोकसभा की रिपोर्टिंग ब्रांच में शीर्ष अधिकारी हैं।

क्‍या किया था खाने में ऑर्डर

क्‍या किया था खाने में ऑर्डर

जानकारी के मुताबिक श्रीनिवासन ने खाने में पोंगल और दही दाल ऑर्डर किया था। जब उन्‍होंने खाना शुरु किया तो प्‍लेट में रखी दाल में उन्‍हें मकड़ी दिखी। श्रीनिवासन ने फौरन खाना छोड़ दिया और कैंटीन स्‍टाफ से इसकी शिकायत की।

हो गई उल्‍टी

हो गई उल्‍टी

श्रीनिवासन के मुताबिक 'मैंने दोपहर करीब 1 बजे खाना ऑर्डर किया था। खाना आने के पर दो निवाले ही खाए होंगे कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी। उल्टियां आने लगीं। तभी मेरी नज़र प्लेट में मौजूद मकड़ी पर पड़ी तो मैं खाना छोड़कर खड़ा हो।''

पीएम मोदी भी खा चुके हैं संसद के कैंटीन में खाना

पीएम मोदी भी खा चुके हैं संसद के कैंटीन में खाना

आपको बता दें कि संसद की कैंटीन में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खाना खा चुके हैं। दो साल पहले पीएम मोदी ने सांसदों के साथ कैंटीन में खाना खाया था और फिर खाने का 29 रुपए का बिल भी चुकाया था। अब सोचिए जिस कैंटीन में पीएम मोदी खाना खाते रहे हैं उसके खाने में ऐसी मकड़ी मिली है।

Yogi Adityanath Govt to introduce sweets made of cow milk in temples |वनइंडिया हिंदी
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A senior official of the Lok Sabha's reporting branch fell sick on Tuesday afternoon after he consumed food from the Parliament's canteen. Later, a spider was found in the food.
Please Wait while comments are loading...