सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, बोले- मुझे दिक्कत आरती या अजान से नहीं लाउडस्पीकर से है

सोनू निगम ने एक और ट्वीट कर कहा है कि उनकी परेशानी लाउडस्पीकर और शोर से हैं ना कि आरती या अजान से। उनका विरोध लाउडस्पीकर को लेकर है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सुबह होने वाली अजान से नींद खराब होने और इस धर्म को थोपने की बात कहकर चर्चा में आए गायक सोनू निगम ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि उनकी परेशानी लाउडस्पीकर और शोर से हैं ना कि आरती या अजान से।

रविवार सुबह ट्वीट के बाद शुरू हुआ मामला

रविवार सुबह ट्वीट के बाद शुरू हुआ मामला

गौरतलब है कि सोनू निगम ने रविवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे, जिनमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह होने वाली अजान को शोर बताया और कहा कि उसकी की वजह से उनकी नींद खराब होती है। उन्होंने कहा था कि ये एक तरह से धर्म को थोपा जाना है और अब इससे भारत को इससे छुटकारा चाहिए।

अजान के साथ आरती को भी जोड़ा

अजान के साथ आरती को भी जोड़ा

अजान को शोर बताने के बाद सोनू निगम ने फिर से ट्वीट कर कहा कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाजों में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं। सोनू ने लिखा था कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं, जिसे उन्होंने 'गुंडागर्दी' जैसा बताया।

अहमद पटेल ने दिया समर्थन

अहमद पटेल ने दिया समर्थन

सोनू निगम ने आज एक और ट्वीट कर कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं और मस्जिदों और मंदिरों में लाउडस्पीकर नहीं होने चाहिए। सोनू को कांग्रेस नेता अहमद पटेल का भी समर्थन मिला है पटेल ने कहा कि मॉर्डन वर्ल्ड में लाउड स्पीकर्स की कोई जरूरत नहीं है। इस पर सोनू ने लिखा कि समझदार लोग इसी तरह से मुद्दों को समझते हैं। आपकी इज्जत करता हूं अहमद पटेल जी। यह अजान या आरती नहीं, बल्कि लाउड स्पीकर्स के लिए है।

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में

रविवार सुबह से अपने ट्वीट के बाद से ही सोनू निगम लगातार टीवी और सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं। लेखक तारिक फतेह ने उनका समर्थन किया तो कई फिल्मी हस्तियां भी उनकी बात को सही कह रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Nigam tweets agian says problem with loudspeaker not azaan
Please Wait while comments are loading...