सोनिया गांधी ने बुलाई खास बैठक, जेडीयू को भी भेजा न्योता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कल या शु्क्रवार शाम 4.30 बजे सोनिया गांधी ने एक बैठक बुलाई है, जिसमें उन्होंने जेडीयू को भी आमंत्रित किया है। आपको बता दें कि जेडीयू इस समय भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सरकार चला रही है और अब यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि क्या जेडीयू के लोग इस बैठक में जाएंगे? यहां यह जानना भी दिलचस्प है कि कांग्रेस और आरजेडी के साथ महागठबंधन तोड़कर ही जेडीयू भाजपा के साथ मिली है और अपनी सरकार बनाई है।

सोनिया गांधी ने बुलाई खास बैठक, जेडीयू को भी भेजा न्योता
Sharad Yadav आख़िर JDU से इतना नाराज़ क्यों है, Know Why । वनइंडिया हिंदी

तेजस्वी यादव को लेकर टूटा महागठबंधन!

बिहार के मुख्यमंत्री ने महागठबंधन की सरकार से इस्तीफा दे दिया था और फिर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई। दरअसल, तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगा था और उसके बाद ही नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया। इस्तीफा देने के बाद कुछ ही समय के बाद उन्हें भाजपा की तरफ से समर्थन मिल गया है और उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर फिर से बिहार में सरकार बना ली। इसके बाद लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप भी लगाया।

भाजपा के लिए नीतीश का सख्त तेवर

हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को साथ आने की बधाई ही और कहा कि हम आप साथ आ गए हैं तो वो साथ दिखना भी चाहिए। पटना में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने रविशंकर प्रसाद से कहा कि अब जदयू-भाजपा साथ-साथ आ गए हैं। ये परिलक्षित भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में अधीनस्थ अदालतों को सुदृढ बनाने के लिए 50, 60 या 70 करोड रुपए दिए जाएंगे, लेकिन इससे उद्देश्य की पूर्ति नहीं होगी। नीतीश ने कहा कि आप केंद्र में हैं तो उदारतापूर्वक राशि का आवंटन करें।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sonia gandhi calls for a meeting tomorrow, invited jdu also
Please Wait while comments are loading...