अब सोनम गुप्ता की मम्मी का जवाब, मेरी बेटी बेवफा नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दि्ल्ली। नोटबंदी के इस दौर में जहां लोग घंटो एटीएम और बैंकों के सामने लंबी लाइनों की कतारों में दिख रहे हैं वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक नाम सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है और वो है 'सोनम गुप्ता', जिसने बेवफा बनकर लाखों वफाओं को पीछे कर दिया है। आखिर कौन है ये सोनम गुप्ता... जिसने सैकड़ों लोगों के दिलों में सुगबुगाहट पैदा कर दी है।

बेवफाई के इल्‍जाम पर सोनम गुप्‍ता ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि किसी चोट खाए सिरफिरे आशिक ने अपनी महबूबा सोनम गुप्ता के हाथों टूटा हुआ दिल लेकर 10 के नोट पर लिख दिया था 'सोनम गुप्ता बेवफा है'। अब सोनम को भी कहां पता था कि यह आशिक उसे जमाने में मशहूर कर देगा। इससे भी दिल नहीं भरा तो आशिक ने 2000 के नए कड़क नोट पर भी सोनम के बेवफा होने का दर्द बयां किया।

आगे की बात तस्वीरों में

सोनम गुप्ता की मां ने दिया करारा जवाब

सोनम गुप्ता की मां ने दिया करारा जवाब

बात यहीं रूक जाती तो और बात थी लेकिन इस बात पर भी बात हो गई, दरअसल पहले सोनम गुप्ता ने कहा कि वो 'बेवफा' नहीं और अब उसकी मां ने भी कहा दिया कि मेरी बेटी 'बेवफा' नहीं, जी हां अब सोशल मीडिया पर रहस्यमयी सोनम गुप्ता की मां का जवाब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों से कह रही कि मेरी बेटी 'बेवफा' नहीं।

मम्मी भी सुर्खियों में

मम्मी भी सुर्खियों में

अभी तक तो केवल सोनम मैडम ही हेडलाइन थीं और अब तो उनकी मम्मी भी सुर्खियों में आ गई हैं, मतलब साफ है कहीं ना कहीं वो हैं। खास बात ये है कि इस रहस्यमयी(सोनम गुप्ता) के नाम पर इन दिनों सोशल मीडिया पर इतनी प्रेम-कहानियां लिख दी गई हैं कि जिसे देखकर आशिकों के राईटर गुलशन नंदा और हिंदी फिल्म के लवस्टोरी मेकर भी सकते में आ गए हैं।

जाने वो कैसी होगी रे?

जाने वो कैसी होगी रे?

यही नहीं लोग बड़ी शिद्दत से सोनम गुप्ता की तलाश कर रहे हैं और आपस में लोगों से पूछ रहे हैं कि आखिर है कौन ये सोनम गुप्ता, दिखती कैसे है, कहां रहती हैं और क्यों है वो बेवफा...वगैरह-वगैरह।

बदनाम हुए तो क्या...नाम ना हुआ...

बदनाम हुए तो क्या...नाम ना हुआ...

अब वो चाहे जैसी भी हो इतना तो तय है कि उसकी बेवफाई में मोहब्बत से ज्यादा कशिश है तभी तो आज वो रूसवा होकर भी मशहूर हो गई है।

सर्च ऑप्रेशन जारी

सर्च ऑप्रेशन जारी

फिलहाल तो उसके लिए सर्च ऑप्रेशन जारी है... लेकिन जब तक वो मिलती नहीं तब तक हम उसके खोजने वालों के लिए ये ही कह सकते हैं...

कुछ नहीं बदला मोहब्बत मैं यहां....बस बेवफाई आम हो गई है...

चाहा जो मिला नहीं...बस चर्चाएं तमाम हो गई है...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Gupta Bewafa Hai: This is Sonam Gupta's Mummy reply to false accusations on social media. ''SONAM GUPTA BEWAFA HAI'
Please Wait while comments are loading...