अमरनाथ हमले को पीएम का व्यक्तिगत लाभ बताने पर राहुल को स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रणनीतिक और बहुत ही प्रसिद्ध छुट्टी से लौटने के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमला करने के लिए चुना है। वो भी ऐसे समय में जबकि देश आतंकवाद के खिलाफ खड़ा है। यह बात केन्द्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान के जवाब में कहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के मासूमों के बलिदान से पीएम मोदी व्यक्तिगत लाभ पहुंचा हैं'।

अमरनाथ हमले को पीएम का व्यक्तिगत लाभ बताने पर राहुल को स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी ने व्यक्ति लाभ की बात की है। इस वक्त हमारे देश में हर कोई यह जानता है कि जब कभी कश्मीर के संबंध में चुनौतियों की बात आती है तो यह नेहरू-गांधी परिवार की देन है। इतिहास ने इसके सबूत भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें: क्या कश्मीर का मुद्दा अब फीका पड़ गया है ?

अय्यर ने जब कहा था...

स्मृति ने कहा कि 'कुछ सवाल हैं जिसके जवाब उन्हेंदेने की जरूरत है। जब कांग्रेस प्रतिनिधि एमएस अय्यर पाकिस्तान गए और कहा कि हमें नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को हटाने में मदद करें ताकि हम सत्ता में वापस आ सकें, यह राहुल गांधी के निजी लाभ के लिए था या राजनीतिक रणनीति?'

उन्होंने कहा कि देश में हर कोई जानता है कि राहुल गांधी फिर किसी छुट्टी पर चले जाएंगे यह सिर्फ उसके एवज में इंतजाम किया जा रहा है। स्मृति ने कहा कि जब वह भारत वापस आ जाते हैं तो उन्हें एक बयान देने की जरूरत होती है जिसे वो पीएम के खिलाफ देते हैं।

ये भी पढ़ें: साल 2016 में आज ही के दिन आईबी ने बचाई थी 1,000 अमरनाथ यात्रियों की जान

राहुल गांधी ने कहा था...

गौरतलब है कि बुधवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि ' पीडीपी गठबंधन से मोदी को थोड़े समय के लिए राजनीति लाभ तो हुआ है लेकिन इससे देश को बड़े पैमाने पर कीमत चुकानी पड़ी है। मोदी की नीतियों ने कश्मीर में आतंकवाद को जगह दी है। इससे भारतीय राजनीति को बड़ा झटका लगा है'।

राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि ' रणनीतिक नुकसान और मासूम भारतीयों के बलिदान से मोदी को व्यक्तिगत लाभ पहुंचा है।' जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में 10 जुलाई को अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: लालू का नीतीश पर तंज- किसी की कृपा से उपमुख्यमंत्री नहीं बने तेजस्वी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti irani replies to congress vp rahul gandhi
Please Wait while comments are loading...