'सनम रे' फेम सिंगर यश वडाली पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हुए गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। फिल्म 'सनम रे' के टाईटल ट्रैक को गाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड के चर्चित सिंगर यश वडाली इस वक्त मुसीबत में हैं, उन पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है, जिसके चलते उन्हें बंगुरनगर पुलिस ने गुरूवार रात को अरेस्ट किया गया है।

नहीं मिली एंटीसिपेटरी बेल

नहीं मिली एंटीसिपेटरी बेल

आपको बता दें कि मंगलवार को ही यश वडाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) और 504 (धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया था, आज पुलिस यश वडाली को कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले यश वडाली ने गिरफ़्तारी से बचने के लिए एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन कोर्ट में दायर की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।

क्या है पूरा मामला?

बंगुरनगर पुलिस थाने में एक महिला (40) ने यश पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि यश ने एक पार्टी में उसके साथ मारपीट और गालीगलौज की। जिसके बाद उन्होंने ये एक्शन लिया है। पार्टी में महिला ने यश से गाना सुनने की इच्छा जताई थी। तभी उन्होंने महिला को ये कहकर मना कर दिया कि वो उनको नहीं जानते हैं और किसी को भी फ्री में गाना नहीं सुनाते है।

यश ने उनके साथ बदसलूकी की

यश ने उनके साथ बदसलूकी की

महिला का आरोप है की यश ने उनके साथ बदसलूकी की और शरीर में यहां-वहां हाथ लगाया। साथ ही जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो नशे में धुत यश ने धमकी भी दी।

तिल का ताड़ बनाया गया

तिल का ताड़ बनाया गया

पार्टी में मौजूद लोगों ने कहा कि इस घटना के बाद वो महिला पार्टी छोड़कर चली गई थी लेकिन बात इतनी नहीं बढ़ी थी कि मामला पुलिस तक पहुंच जाए, अगर यश ने पार्टी में शराब पी थी तो वो महिला भी उस वक्त नशे में थी, मामला एक छोटी सी बात को शुरू हुआ था लेकिन उन्होंने तिल का ताड़ बना दिया।

वडाली ब्रदर्स के परिवार

वडाली ब्रदर्स के परिवार

जाने माने सिंगर वडाली ब्रदर्स के परिवार से जुड़े यश वडाली पंजाबी और हिंदी में गाने के साथ म्यूज़िक भी कंपोज़ करते हैं। कुछ वीडियो अल्बम में काम कर चुके यश ने मीका सिंह के साथ भी स्टेज परफॉर्मेंस किया है लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'सनम रे' के गाने से मिली।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer Yash Wadali arrested late last night from a lounge in Oshiwara in connection with a molestation case filed against him.
Please Wait while comments are loading...