15 अगस्त से पहले आखिर ये क्या कह दिया मीका सिंह ने

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ह्यूस्टन। मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने पॉप शो को हिट करने के चक्कर में विवादों में फंस गए हैं। दरअसल 14 अगस्त और 15 भारत और पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के लिए मीका ने कहा कि मेरे साथ आजादी के इस जश्न में भारत और मेरे पाकिस्तान के लोग शामिल हों। मीका सिंह के इस बयान का अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने विरोध करना शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट पर 15 अगस्त की बधाई, बजने लगा राष्ट्रगान

वीडियो में कहा अपना पाकिस्तान

वीडियो में कहा अपना पाकिस्तान

अपने शो के प्रमोशन के लिए मीका सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जिसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने आएं, इस वीडियो में उनके साथ पाकिस्तान के स्थानीय शो प्रमोटर को देखा जा सकता है। अमेरिका में बड़ी संख्या में रह रहे भारतीयों ने मीका सिंह के इस कमेंट की आलोचना की है।

गलत समय पर आया है यह बयान

गलत समय पर आया है यह बयान

लोगों ने मीका की आलोचना करते हुए कहा कि यह वीडियो ऐसे समय सामने आया है जब भारत की सीमा पर पाकिस्तान हर रोज सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है, जिसमें तमाम भारतीय लोग और जवान शहीद हुए हैं। यहां रह रहे एक भारतीय नागरिक रमेश शाह का कहना है कि भारत की आजादी का जश्न उनके लिए हैं जो भारत के लोकतंत्र और भारत की आजादी में भरोसा रखते हैं। यह पाकिस्तान के साथ कभी नहीं हो सकता है, वह भी ऐसे समय में जब ये लोग भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं।

 आजादी के जश्न के साथ नहीं जोड़ना चाहिए था

आजादी के जश्न के साथ नहीं जोड़ना चाहिए था

वहीं एक अन्य प्रतिष्ठित प्रवासी भारतीय स्वप्न धैर्यवान का कहना है कि हमें कोई दिक्कत नहीं होती अगर कोई कलाकार एक सांस्कृति कार्यक्रम में हिस्सा ले रहा होता और परफॉर्म कर रहा होता। लेकिन इस कार्यक्रम को आजादी के जश्न के साथ जोड़ना सही नहीं है और इसे माफ नहीं किया जा सकता है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

देशभक्ति है तो रद्द करें कार्यक्रम

देशभक्ति है तो रद्द करें कार्यक्रम

रिटायर्ड कर्नल विपिन कुमार मीका सिंह के इस बयान से काफी आहत हैं, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ हमारा काफी तनावपूर्ण रिश्ता है, अगर उनके अंदर किसी भी तरह की देशभक्ति की भावना होती तो वह इस कार्यक्रम को रद्द कर देते,जीवन में पैसा ही सबकुछ नहीं होता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer Mika Singh creates controversy by the ramarrk of Apna Pakistan who is in Houston to perform ahead of the Independence days of Pakistan and India,
Please Wait while comments are loading...