#UriAttack : सिंगर कुमार सानू ने पाक शो रद्द किया, कहा देश पहले...

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकी हमले की वजह से इस समय पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ नफरत की आग फैली हुई है। आम से लेकर खास तक अब सब भारत सरकार से इम मामले में पाकिस्तान के खिलाफ तगड़ा एक्शन चाहते हैं और अपनी-अपनी तरह से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

23 सितंबर: आज होंगे दिन-रात बराबर, जानिए क्या होगा खास?

ताजा खबर में हिंदी सिनेमा ने मशहूर सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्तान में 26 सितंबर को होने वाले शो को कैंसिल कर दिया है। उनकी ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि मेरे लिए देश सबसे पहले हैं और उसके बाद कुछ और चीजें है। मैं अपने देश और सेना को दिल से प्यार और सम्मान करता हूं इसलिए मेरे लिए ऐसे शोज के लिए कोई मायने नहीं हैं इसलिए मैं अपना शो कैंसिल करता हूं।

जानिए कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा..वाले वीडियो का पूरा सच

मालूम हो कि रविवार को कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हुए हैं। इस हमले में सभी आतंकवादी मारे गए हैं, उनके पास से जो सामान मिले हैं, वो इशारा करते हैं कि वो सभी पाकिस्तानी थे, जिसके कारण पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran Singer Kumar Sanu has dropped his plan of going to Pakistan after Uri attack in J&K saying, I love, respect my country & my soldiers, on Wednesday.
Please Wait while comments are loading...