शूटर युवती ने रेप करने वाले ओलंपियन को सरेआम पीटा

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। एक नेशनल लेवल शूटर ने पुणे में एक ओलंपियन पर हमला कर दिया। उस समय यह ओलंपियन पुणे के बालेवाड़ी में हो रही शूटिंग प्रतियोगिता में भाग ले रहा था। आपको बता दें कि इस शूटर ने ओलंपियन के खिलाफ शुक्रवार की सुबह ही दिल्ली में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

sanjeev

सारी रकम और जेवर लूटकर लुटेरों ने महिला को थमा दिया 100 को नोट

इस ओलंपियन का नाम संजीव राजपूत है, जो शूटर द्वारा हमला किए जाने के बाद ही स्टेडियम से भाग गया और इसके बाद फाइनल में भी भाग नहीं लिया। पीड़िता ने राजपूत के खिलाफ हिन्जेवाड़ी पुलिस स्टेशन में एक नई शिकायत दर्ज कराई है।

शूटर और ओलंपियन के बीच 60 वें नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप कॉम्पटीशन की शूटिंग रेंज पर करीब घंटे भर तक झगड़ा होता रहा। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि पुलिस बुलानी पड़ी, लेकिन राजपूत स्टेडियम से भाग गए और उन्होंने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया।

बरेली- डायल 100 पर अश्लील बाते करने वाला शख्स गिरफ्तार

आपको बताते चलें कि संजीव राजपूत अर्जुन अवार्डी हैं, जिनके खिलाफ 4 दिसंबर को दिल्ली के चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया गया है। एफआईआर के अनुसार दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और राजपूत ने युवती को शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में वह वादे से मुकर गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जैसे ही राजपूत शूटिंग प्रतियोगिता की जगह पर गए, वैसे ही पीड़िता ने उन पर हमला बोल दिया। पीड़िता ने राजपूत को मारना शुरू कर दिया। आसपास खड़े लोग यह समझ नहीं पाए कि आखिर क्या हो रहा है। जैसै ही पुलिस आई तो राजपूत वहां से भाग गए। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर अरुण वायकर ने कहा राजपूत के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है।

पंचायत के फरमान पर दस साल की बच्ची से सगे भाइयों ने किया गैंगरेप

राजपूत ने 2014 में भारतीय नौसेना छोड़ दी थी और उसी साल अगस्त में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कोच के तौर पर शामिल हो गए। वह पीड़िता को भी दिल्ली शूटिंग रेंज में कोचिंग दिया करते थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shooter beats up rapist at pune nationals
Please Wait while comments are loading...