रोहतक रैली में अरविंद केजरीवाल पर फेंका गया जूता, जानिए ट्वीट कर पीएम को क्‍या कहा?

Subscribe to Oneindia Hindi

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में एक रैली के दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका गया। जानकारी के मुताबिक रैली के दौरान ही एक शख्‍स ने केजरीवाल पर जूता फेंक दिया। केजरीवाल समर्थकों ने उस युवक को वहीं रोक लिया और पिटाई कर दी। केजरीवाल पर जूता फेंकने वाले शख्स का नाम विकास है जिसने जूता फेंककर एसवाइएल के पानी को लेकर अपना विरोध जताया। यह चरखी दादरी के मोडी गांव का रहने वाला है।

रोहतक रैली में अरविंद केजरीवाल पर फेंका गया जूता, जानिए ट्वीट कर पीएम को क्‍या कहा?
 दिल्‍लीवालों को करना होगा अभी इंतजार, नए साल पर कम नहीं हुआ बस का किराया 

वहीं केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने लोगों से उनपर जूता फिंकवाया है। केजरीवाल ने कहा कि 'आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा-बिरला रिश्वतखोरी का सच मैं लोगों को बताता रहूंगा'। उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले पिछले साल केजरीवाल पर दिल्ली में ऑड-इवन को लेकर 9 अप्रैल 2016 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी सेना के कार्यकर्ता वेद प्रकाश ने जूता और सीडी फेंकी थी।
वेद प्रकाश का कहना था कि दिल्ली में सीएनजी स्टिकर को लेकर घोटाला हुआ है और सीएम उसे नजरअंदाज कर रहे थे । वहीं पिछले साल ही केजरीवाल पर एक कार्यक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी गई थी। आम आदमी सेना की कार्यकर्ता भावना अरोड़ा ने ऑड-इवन पार्ट वन की सफलता के जश्न के दौरान 17 जनवरी 2016 को केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A shoe was hurled at Delhi CM Arvind Kejriwal in Rohtak on Sunday evening during the party’s ‘Tijori Tod Bhanda Fod’ rally against Prime Minister Narendra Modi’s demonetisation move.
Please Wait while comments are loading...