शिवसेना का पीएम मोदी पर हमला, क्या हमें देशद्रोही कहेंगे!

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पर शिवसेना ने एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। अपने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि वह राज्यों की आजादी को छीन रहे हैं। मुखपत्र में लिखा गया है कि अच्छे दिन सिर्फ प्रचार में थे, अगर सारे फैसले प्रधानमंत्री लेंगे तो क्या सच में हमारे यहां लोकतंत्र है। वह सत्ता का विकेंद्रीकरण करने की बजाए उसका एकीकरण कर रहे हैं। प्रधानमंत्री राज्यों की आजादी को छीन रहे हैं।

राष्ट्रपति चुनाव में दिया था साथ

राष्ट्रपति चुनाव में दिया था साथ

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सामना में दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि प्रधानमंत्री राज्यों की आजादी को छीन रहे हैं। यहां गौर करने वाली बात यह है कि शिवसेना ने भाजपा के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था, ऐसे में इस चुनाव के बाद एक बार फिर से शिवसेना ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।

शिवसेना-भाजपा के रिश्तों में उतार-चढ़ाव

शिवसेना-भाजपा के रिश्तों में उतार-चढ़ाव

पिछले कुछ समय से दोनों ही दलों के बीच सबकुछ सही नहीं रहा है, दोनों ही दल एक दूसरे से कई मुद्दों पर आमने-सामने आ चुके हैं। निकाय चुनाव के दौरान दोनों दलों के बीच दरार काफी बढ़ गई थी, यहां तक दोनों दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था।

 15 लाख लोगों की नौकरी चली घई

15 लाख लोगों की नौकरी चली घई

सामना में अपने लेख में शिवसेना ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस पर भी हमला बोला है। इसमे लिखा है कि महाराष्ट्र सरकार ने किसानों की कर्जमाफी के मामले में धोखा दिया है। अभी तक बैंकों को किसी भी तरह का निर्देश नहीं दिया गया है। इसके अलावा जीएसटी के लागू किए जाने के तरीके पर भी शिवसेना ने भाजपा पर हमला बोला है। इसके अलावा नोटबंदी की आलोचना करते हुए शिवसेना ने लिखा है कि नोटबंदी के चलते 15 लाख लोगों के जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ा है।

क्या आप हमें देशद्रोही कहेंगे

क्या आप हमें देशद्रोही कहेंगे

तकरीबन 15 लाख लोगों ने अपनी नौकरी खो दी है नोटबंदी की वजह से। इसका मतलब है कि नोटबंदी के चलते सीधे तौर पर 60 लाख लोगों को नुकसान हुआ है। ऐसे में आपको इन लोगों को नौकरी देनी चाहिए। यही नहीं शिवसेना ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाया है कि क्या आपके पास स्टार्ट अप और मेक इन इंडिया को बैलेंस करने की कोई योजना है, वह उस वक्त जब आपके फैसलों से लोगों की नौकरी जा रही है। क्या यह सवाल उठाने के लिए आप हमें देशद्रोही कहेंगे। उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी के गुजरात में जीएसटी के चलते व्यापारियों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivsena takes jibe on Prime Minister Narendra Modi. Thakre says PM is taking away the independence of states.
Please Wait while comments are loading...