शिवराज सिंह चौहान ने खुद को बताया अनिल कपूर, कलेक्टरों को दी उल्टा टांगने की धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सभी डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर को एक कड़ी चेतावनी दी है। एक बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि अगर राजस्व के लंबित पड़े मामलों को एक महीने के अंदर निपटाया नहीं गया तो वह सभी कलेक्टरों को उल्टा टांग देंगे। यह बयान शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में दिया है, जिसमें दो केन्द्रीय मंत्री भी उपस्थित थे।

शिवराज सिंह चौहान ने खुद को बताया अनिल कपूर, कलेक्टरों को दी उल्टा टांगने की धमकी
Shivraj Chouhan threatens to hang government officers 'Upside Down' | वनइंडिया हिंदी

बैठक के दौरान जब वह पदाधिकारियों से बात कर रहे थे, उसी बीच दमोह के एक पदाधिकारी ने किसान आंदोलन का संदर्भ देते हुए उनसे कहा कि गांवों में राजस्व के कई मामले लटके हुए हैं। उन्होंने कहा कि नामांतरण नहीं हो पा रहा है, इस व्यवस्था को ठीक करवाइए। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान बोले कि मैं एक महीने बाद जिलों में जाऊंगा। शिवराज बोले अगर उस समय किसी भी जिले में नामांतरण और सीमांकन का कोई मामला लंबित मिला तो कलेक्टर को उल्टा टांग दूंगा और वह दोबारा कलेक्टर बनने के लायक नहीं बचेगा।

खुद को बताया 'अनिल कपूर'

शिवराज चौहान ने इस बैठक में किसान आंदोलन को लेकर विस्तार से बात की। आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान फिल्मों के बहुत शौकीन हैं और उन्होंने कहा अनिल कपूर की फिल्म नायक का उदाहरण भी दिया। उन्होंने नायक फिल्म के एक दिन के मुख्यमंत्री (अनिल कपूर) से अपनी तुलना करते हुए कहा कि कांग्रेस आगजनी कर के मेरी सरकार को गिराना चाहती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shivraj singh chauhan wanrs officisal, will hang you upside down if cases not get cleared in a month
Please Wait while comments are loading...