सहारा डायरी से राहुल ने पीएम पर लगाया आरोप, शीला ने बताया फर्जी

राहुल गांधी के सहारा डायरी के हवाले से पीएम पर लगाए गए आरोपों पर शीला दीक्षित ने किया पलटवार, बोलीं इन दस्तावेजों में कोई भी सच्चाई नहीं है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस तरह से सहारा डायरी के पन्नों के आधार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगया है, उसे उनकी ही पार्टी की नेता ने सिरे से खारिज कर दिया है। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीली दीक्षित ने इन दस्तावेजों को सिरे से खारिज कर दिया है। इस लिस्ट में शीला दीक्षित का भी नाम है। ऐसे में शीला दीक्षित के इस बयान के बाद राहुल गांधी के लिए अपनी ही पार्टी की नेता का इस तरह से बयान ने मुश्किल खड़ी कर दी है।

sheila dixit

यूपी से कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि यह सिर्फ कोरी अफवाह है, इन आरोपों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि इन आरोपों में सच का एक तिनका भी नहीं है। इन आरोपों पर सुप्रीम कोर्ट पहले ही अपना फैसला दे चुका है। शीला के इस बयान के बाद भाजपा ने भी सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी के आरोपों को खारिज किया था।

राहुल गांधी ने सहारा डायरी के पन्नों को ट्वीट करते हुए पीएम पर आरोप लगया था कि उन्होंने सहारा से पैसे लिए हैं, वहीं इस बाबत जब शीला दीक्षित से पूछा गया कि इस डायरी में और भी मुख्यमंत्रियों के नाम हैं, आप मेरे ही पीछे क्यों पड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस डायरी के बारे में कुछ भी याद नहीं है। वहीं भाजपा ने कहा कि कांग्रेस दोहरा रवैया नहीं अपना सकती है, कांग्रेस उपाध्यक्ष और उनके प्रवक्ता निराधार बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अब राहुल गांधी बड़े हो गए हैं बच्चे नहीं है, अब तो उनमें अक्ल आनी चाहिए।

इसे भी पढ़े- राहुल का सवाल, मोदी जी सहारा से दस पैकेटों में क्या लिया था?

कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कम ने कहा कि हम इस मामले मे जांच चाहते हैं, फिर इस डायरी में चाहे शीला दीक्षित का नाम हो, इस मामले की जांच होनी चाहिए। वहीं जनता दल, आरजेडी और एनसीपी ने भी सहारा डायरी मामले में जांच की बात कही है। इन पार्टियों ने उन सभी लोगों की जांच की बात कही है जिनका नाम इस डायरी में है। जनता दल के नेता केसी त्यागी ने कहा कि इस मामले में शीला दीक्षित, शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह का भी नाम है, इसके अलावा कई नेताओं के नाम है, इसकी जांच होनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sheila Dixit rejects the Sahara Diary allegation made by Rahul Gandhi. She says these documents have no iota of truth.
Please Wait while comments are loading...