समाजवादी पार्टी में घमासान के बीच भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव का किया समर्थन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच सीधी बात करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा बयान दिया है जो भाजपा के लिए काफी अजीब है। शत्रुघ्न सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का समर्थन किया है।

shatrughan sinha

मंच पर भिड़े अखिलेश और शिवपाल, सुरक्षाकर्मियों ने किया बीच-बचाव

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जिस स्थिति में अखिलेश यादव फंसे हैं, मैं दिल से अखिलेश यादव को सही मानता हूं। मैं उम्मीद करता हूं और दुआ करता हूं कि वह जल्द ही इस दलदल से बाहर सही सलामत बाहर निकल जाएं।

आपको बता दें कि रविवार को अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव को एक महीने में ही दूसरी बार मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था, जिसके बाद से ही समाजवादी पार्टी में यह घमासान फिर से गरमा गया है।

मुलायम के घर में आग लगाने वाले अमिताभ के हनुमान अमर सिंह हैं कहां?

मुलायम सिंह यादव अपने भाई शिवपाल यादव को पार्टी में प्रमोट कर रहे हैं, जबकि अखिलेश से शिवपाल की तनातनी चल रही है। शिवपाल को मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के करीबी सलाहकार राम गोपाल को बर्खास्त कर दिया था।

यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड से राजनीति में आए शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव की तरीफ की है। इससे पहले 2012 में जब अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पद संभाला था तो शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि अखिलेश यादव एक एक्सपीरियंस पिता के साथ डायनामिक यूथ हैं।

मुलायम ने जमकर अखिलेश को लगाई लताड़, अंसारी-शिवपाल का किया बचाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shatrughan sinha says heart goes out to akhilesh yadav
Please Wait while comments are loading...