शत्रुघ्न सिन्हा बोले, नोटबंदी को मोदी की टीम के लोग ही कमजोर कर रहे हैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी पर जारी घमासान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के सुर में बदलाव आया है। उन्होंने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की है।

Shatrughan Sinha

पीएम मोदी के कदम को किया सैल्यूट

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को मैं सलाम करता हूं। उन्होंने सही समय पर काफी बोल्ड और बड़ा कदम उठाया है।

नोटबंदी के बाद वो 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि मुझे लगता है उनकी टीम के लोग इस बड़े कदम को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ये बातें एनडीटीवी से बातचीत में कही।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं पिछले 28 साल से पार्टी में हूं। मेरे बारे में अगर कोई कुछ कह रहा है तो मुझे नहीं पता तब ऐसा कहने वाले लोग कहां थे। बीजेपी सांसद ने कहा कि ऐसा कहने वाले पब्लिसिटी के लिए ऐसा कह रहे हैं।

विरोधियों पर साधा निशाना

बता दें बिहार बीजेपी के बड़े नेता मंगल पांडे ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा था। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर सर्वे पर सवाल उठाए थे।

आईएमए की चेतावनी, नोटबंदी के बीच वित्तीय तनाव से रहें दूर, अपने दिल का रखें ख्याल

जिसके बाद बीजेपी नेता मंगल पांडे ने कहा था कि ऐसा लग रहा शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में जाना चाहते हैं इसलिए पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कदम को सैल्यूट करता हूं। हालांकि ग्रामीण क्षेत्र में नोटबंदी से लोगों को परेशानी हो रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shatrugan Sinha says I salute PM for his timely, bold great step.
Please Wait while comments are loading...