'रईस' शाहरुख का राज ठाकरे से मिलना फड़णवीस सरकार के लिए शर्मनाक: सपा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरूख खान की बिग बजट फिल्म 'रईस' जनवरी 2017 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ने अभिनय किया है।

राज ठाकरे से मिले शाहरुख, बोले दोबारा नहीं करुंगा पाक कलाकारों संग काम

इस फिल्म की रिलीज पर कोई पंगा ना हो इसलिए शाहरूख खान ने रविवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की और जिसके बाद ये कहा गया कि मनसे इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोड़े नहीं अटकाएगी क्योंकि किंग खान ने राज ठाकरे से वादा किया है कि वो आगे से अब कभी किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।

नोटबंदी पर बॉलीवुड के तीनों खान एक, पीएम मोदी को बताया स्मार्ट

जिसके बाद इस मुद्दे पर राजनीति गर्म हो गई है, विरोधियों का कहना है कि राज-शाहरूख की मुलाकात ये बताने के लिए काफी है कि महाराष्ट्र की सरकार का अपने राज्य में कोई जोर नहीं चलता है।

'दिल से' 'रईस' शाहरुख खान हुए 51 के: जिनकी 'मोहब्बत' 'दीवाना' बना दे

सपा नेता अबू आजमी ने इस बात सीएम देवेंद्र फड़नवीस पर आरोप मढ़ा कि उनकी राज्य में चलती नहीं है इसलिए राज ठाकरे जैसे लोग सक्रिय है। महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार रीढ़ विहीन है, सोचिए यह हालत तब है जब राज ठाकरे की पार्टी का असेंबली में सिर्फ 1 एमएलए है, अगर ठाकरे की पार्टी के पास ज्यादा एमएलए होते तो राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या होती?'

शाहरुख पर कोई नकरात्मक टिप्पणी नहीं

हालांकि उन्होंने शाहरुख पर कोई नकरात्मक टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए शाहरुख को दोषी नहीं मानता। उन्हें तो अपनी फिल्म की चिंता है इसलिए उन्हें राज ठाकरे से मिलना पड़ा।

मनसे ने किया है पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध

गौरतलब है कि 18 सितंबर में हुए उरी आतंकी हमले के बाद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने भारतीय फिल्मों में पाक कलाकारों के काम करने का विरोध किया था और पाकिस्तानी कलाकारों के भारत से तुंरत चले जाने को कहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Opposition Congress, SP and NCP dubbed ShahRukh Khan meeting Raj Thackeray to ensure smooth release of his film as shameful and unfortunate and accused the BJP-led Government in Maharashtra of giving state protection to the latter.
Please Wait while comments are loading...