दिल्ली: 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, तीन लोग गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मंडावली, दिल्ली दिल्ली के मंडावली इलाके में एक सात साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। पूर्वी दिल्ली डीसीपी रेशी पाल के अनुसार बच्ची के साथ भूरे (19), आमिर (21) और भीम सेन (19) नाम के तीन लड़कों ने रेप किया है। इन तीनों लड़कों को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

rape

यह घटना रविवार की रात करीब 11 बजे की है, जब मंडावली के यमुना खादर क्षेत्र में रहने वाली ये बच्ची अपने घर के बाहर सोई थी। वहीं से तीन युवक उसे उठाकर अपने साथ जंगल ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपी उस बच्ची को खून से लथपथ हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गए।

घटना के बाद बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुंची। घरवाले उसे देखते ही समझ गए कि बच्ची के साथ किसी ने घिनौनी हरकत की है। जब बच्ची से घरवालों ने पूछा तो उसने तीनों आरोपियों के नाम उन्हें बता दिए। इसके तुरंत बाद घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

JNU में पीएचडी की छात्रा से एमफिल के छात्र ने किया रेप

पुलिस ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
seven years old girl gang raped by three youths in mandawali area of east delhi. all three youths are arrested by delhi police.
Please Wait while comments are loading...