नन बनने का दावा करने वालीं सोफिया हयात ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें...

सोफिया का कहना है कि इन शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने मंगेतर के साथ खड़ी हैं, जिन्होंने उन के तन को ही नहीं बल्कि उनके मन को भी छू लिया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर से हॉट मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए मशहूर सोफिया ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वो आध्यात्म की ओर मुड़ चुकी हैं और सांसरिक जीवन में भरोसा नहीं रखती हैं। उन्होंने भगवान शिव को जन्म दिया है।

हॉट गर्ल से नन बनीं सोफिया हयात ने अब मॉडलिंग को बताया बकवास

सोफिया की हाट तस्वीरें

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो काफी हॉट और बोल्ड है, जिसे देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है कि ये उस महिला की तस्वीरें हैं जो कभी अपने आप को नन कहती थीं।

सोफिया मंगेतर के साथ

सोफिया का कहना है कि इन शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने मंगेतर के साथ खड़ी हैं, जिन्होंने उन के तन को ही नहीं बल्कि उनके मन को भी छू लिया है,आई लव यू सो मच। मैंने जब तक आपको महसूस नहीं किया था, मैं नहीं जानती थी कि आखिर प्यार क्या है..

किस करती हुई तस्वीर

सोफिया बहुत तम कपड़ों में अपने मंगेतर को किस करती नजर आ रही हैं। सोफिया हयात ने हाल ही में अपने सगाई की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। सोफिया एक फोटो में अपनी उंगली में अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा, "Happily engaged!"एक सप्ताह तक की डेटिंग...

हॉट कहलाना बहुत अच्छा लगता था

पिछले दिनों वो इसलिए चर्चा में थीं क्योंकि उन्होंने कहा था कि हां एक वक्त था जब मुझे अपने लिए सेक्सी शब्द सुनना और हॉट कहलाना बहुत अच्छा लगता था लेकिन आज जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे ये सब महाबकवास लगता है।

दुनिया की शीर्ष सेक्सी महिलाओं में 81वां स्थान

मालूम हो कि सोफिया को 2013 में ब्रिटेन की मशहूर पत्रिका एफएचएम ने दुनिया की शीर्ष सेक्सी महिलाओं में 81वां स्थान दिया था। इससे पहले वह जुलाई 2012 में वोग इटैलिया पत्रिका में 'कर्वी आइकॉन' के रूप में भी नामित हो चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sofia Hayat, who created an uproar last year by turning into a nun, is now engaged.See her Hot Pictures With Fiance.
Please Wait while comments are loading...