सपा की सियासी नौटंकी की पीछे अखिलेश को हीरो बनाने की कोशिश: केशव प्रसाद मौर्या

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने मुलायम के इस परिवारवाद को सियासी नौटंकी कहा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बीते दो दिनों में जो कुछ भी सपा के अंदर हुआ है, उस पर भाजपा चुटकी लेने से बाज नहीं आ रही है, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने मुलायम के इस परिवारवाद को सियासी नौटंकी कहा है।

नरेंद्र मोदी की रैली से लोगों का ध्यान भंग करने की कोशिश

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा का सियासी ड्रामा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से लोगों का ध्यान भंग करने के लिए हुआ है। सपा को पता चल गया है कि इस चुनाव में उसकी साईकिल नहीं चलने वाली इसलिए सपा अपने सीएम अखिलेश यादव को लोगों की नजर में हीरो बनाने के लिए ये सब सियासी चाल चल रही है। अपनी इस नौटंकी के चक्कर में वो ये भूल गई है कि जनता का क्या होगा?

जनता को गुमराह करने की कोशिश

मौर्या ने कहा कि अखिलेश सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए मुलायम सिंह की पारिवारिक पार्टी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन देश की जनता सैफई परिवार के नाटक को अच्छे से जान गई है, वो पांच साल तक कुशासन, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, अपराध और सरकारी संसाधनों की लूटपाट करने वाली सपा सरकार से त्रस्त हो गई है और वो इस बार के चुनावों में उन्हें करारा जवाब देगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Scripted drama is the BJP's evaluation of what is unfolding in Lucknow, where Samajwadi Party chief Mulayam Singh Yadav sacked his son and Uttar Pradesh chief minister from the party.
Please Wait while comments are loading...