बच्चे ने पीएम मोदी से पूछा- आपकी रैली मेरे स्कूल से ज्यादा जरूरी है?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भोपाल अलीराजपुर जिले में रैली है, लेकिन पीएम मोदी की इस रैली की वजह एक बच्चा स्कूल नहीं जा पा रहा है, क्योंकि स्कूल बसों को रैली के काम में लगा दिया गया है। ऐसे में देवांश नाम के इस स्कूली छात्र ने पीएम मोदी को एक भावुक सा पत्र लिखा है और उनसे पूछा है कि क्या आपकी रैली मेरे स्कूल से ज्यादा जरूरी है?

modi

जैसे ही विद्याकुंज स्कूल के छात्र देवांश को 9 और 10 अगस्त को होने वाली पीएम मोदी की इस रैली का पता चला तो उसने पीएम को पत्र लिखने का फैसला किया। क्योंकि स्कूल बसें रैली में जा रही थीं, जिसके चलते स्कूल दो दिन के लिए बंद हो रहे थे। जैसे ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बच्चे का वह पत्र मिला तो इसके बाद जिला प्रशासन ने पीएम मोदी की रैली में लोगों को पहुंचाने के लिए स्कूल बसों की बुकिंग करने का फैसला वापस ले लिया।

पीएम मोदी क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद के जन्मस्थान भाभरा का भी दौरा करेंगे और फिर जोथार्दा गांव में लोगों को संबोधित करेंगे। यहां पर मोदी '70 साल आजादी, याद करो कुर्बानी' कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

देवांश के खुद को पीएम मोदी का एक बड़ा प्रशंसक बताया और कहा कि वह उनका रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' हमेशा सुनता है, जबकि उसके कई दोस्त उसे मोदी का फैन कहकर चिढ़ाते भी हैं। देवांश ने पत्र के जरिए पीएम मोदी से अनुरोध किया कि वह शिवराज मामा को कहें कि रैली के लिए स्कूल बसों न मंगाई जाएं, क्योंकि आप कांग्रेस नेताओं जैसे नहीं हैं और आपको हमारी पढ़ाई और भविष्य की चिंता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
school student written letter to prime minister narendra modi and asked that whether your rally is necessary or my school?
Please Wait while comments are loading...