बैंक में ही बेहोश होकर गिरा अधिकारी, हुई मौत

मृतक का नाम तुकाराम तानपुरे था, जो भारतीय स्टेट बैंक की राजगुरुनगर ब्रांच में एक मैसेंजर के तौर पर काम कर रहा था।

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में 54 साल के एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई है। बुधवार को वह ऑफिस की ड्यूटी के दौरान ही बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

bank

मृतक का नाम तुकाराम तानपुरे था, जो भारतीय स्टेट बैंक की राजगुरुनगर ब्रांच में एक मैसेंजर के तौर पर काम कर रहा था। आपको बता दें कि राजगुरुनगर पुणे से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित है।

नोटबैन का असर, दूध, दवा, सब्जी की हो सकती है भारी किल्लत

बैंक के ब्रांच मैनेजर श्रीधर अय्यर ने कहा तानपुरे हमारे साथ एक मैसेंजर का काम करते थे और आज दोपहर बाद जैसे ही वह ऑफिस के एक केबिन में बैठ रहे थे तो अचानक वह बेहोश हो गए और गिर पड़े।

इसके तुरंत बाद ही उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां पर जब डॉक्टर ने उनकी जांच की तो पता चला कि तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

एक बड़े अर्थशास्त्री ने नोटबंदी के फैसले पर उठाए 7 बड़े सवाल

जब अय्यर से पूछा गया कि क्या उस ब्रांच में नोटबंदी की वजह से भारी भीड़ थी? इस पर उनका जवाब था कि भीड़ तो सुबह से ही है, लेकिन सबकुछ कंट्रोल में है।

इस मामले में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर कैसे उनकी मौत हुई है। कुछ लोग इस मामले को नोटबंदी की वजह से होने वाले तनाव से भी जोड़कर देख रहे हैं।

नोटबंदी: नदी में बहते मिले 3.5 करोड़ कीमत के 1000-500 के नोट

पहले भी हो चुकी है एक मौत

मध्य प्रदेश के भोपाल में भारतीय स्टेट बैंक के एक कैशियर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बैंक के कर्मचारी अधिक घंटों तक काम करके लंबी लाइनों में लगे लोगों को परेशानी से बचा रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अधिक तनाव के चलते भी ऐसा हुआ हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SBI Employee Dies in the bank
Please Wait while comments are loading...