जब सपना चौधरी स्‍टेज पर लेट-लेटकर करने लगीं नागिन डांस, दीवाने हुए लोग

जानकारी के मुताबिक सपना जयपुर में किसी मूर्ती स्थापना के कार्यक्रम में प्रफोर्म कर रही थीं। कार्यक्रम 22 नवंबर 2016 का बताया जा रहा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। खुदकुशी की कोशिश कर चर्चा में आईं हरियाणा की रागिनी डांसर और गायक सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सपना जयपुर में अपने पुराने अंदाज में डांस करती दिखाई दीं । इस कार्यक्रम में सबसे खास रहा सपना चौधरी का नागिन डांस। जैसे ही बीन पर सपना चौधरी ने नागिन डांस किया लोगों की तालियों से कार्यक्रम स्‍थल गूंज उठा।

तस्‍वीरों में जानिए हरियाणा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी के बारे में

Sapna Chaudhary's new Nagin dance video goes viral

जानकारी के मुताबिक सपना जयपुर में किसी मूर्ती स्थापना के कार्यक्रम में प्रफोर्म कर रही थीं। कार्यक्रम 22 नवंबर 2016 का बताया जा रहा है। सपना के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में सपना डांस करती और बीच-बीच में गाना गाती दिख रही हैं।

इसी दौरान अचानक एक कलाकार स्टेज पर आकर बीन बजाने लगता है। जिसके बाद सपना नागिन डांस प्रफोर्म करती हैं। सपना के साथ-साथ स्टेज पर कई और कलाकार भी प्रफोर्म करने पहुंचते हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है। फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं। लोग उनके एक झलक के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana folk singer-dancer Sapna Chaudhary's new dance video goes viral.
Please Wait while comments are loading...