अश्लील वीडियो की वजह से सपना ने की खुदकुशी की कोशिश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर लोगों के आपत्तिजनक कमेंट्स से परेशान सपना चौधरी ने खुदकुशी की कोशिश की। खुदकुशी जैसे बड़े कदम को उठाने के पीछे सपना ने जो वजह बताई वो बेहद चौंकाने वाली थी। सपना ने बताया कि वो लोगों के अश्लील मैसेज से परेशान थी। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें गंदे वीडियो और संदेश भेजते थे। जिसे लेकर वो बेहद बहद परेशान थी।

तस्‍वीरों में जानिए हरियाणा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी के बारे में 

 sapna chaudhary

सपना के साथ लाइव प्रोग्राम के दौरान भी कई बार लोगों ने बदतमीजी की थी। उनसे साथ लोगों ने स्टेज पर अश्लील हरकतें की थी। जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इ वीडियो में कुछ युवक सपना के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। इन वीडियो के वायरल होने से सपना परेशान थी। उन्होंने इसकी शिकायत हरियाणा पुलिस से भी की, लेकिन अब तक वीडियो सोशल मीडिया से नहीं हटाए गए हैं।

सपना चौधरी को आया होश, पुलिस के सामने किए कई खुलासे 

इन सब से परेशान सपना ने तग आकर मौत को गले लगाने की कोशिश की। आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर हैं। वो 9 साल की उम्र से इस प्रोफेशन में है। मूल रूप से रोहतक की रहने वाली है। हरियाणा के लोग सपना के संगीत को बेहद पसंद करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Famous haryanvi traditional singer sapna chaudhry attempted suicide. She is upset with Offscean Viral video. She reveal the real reason behind her suicide attempt.
Please Wait while comments are loading...