VIDEO: सपना चौधरी के ठुमकों पर बेकाबू हुआ बागपत, चली लाठियां और लहराए गए पिस्‍टल

Subscribe to Oneindia Hindi

बागपत। खुदकुशी की कोशिश करने के बाद बुधवार को जब वो पहली बार स्‍टेज पर आई तो लोग उसके ठुमके देखने के लिए बेकाबू हो गए। वो नाची भी, वो झूमी भी और लोगों के दिलों पर छा भी गई लेकिन लाठियों और लाइसेंसी बंदूकों के साए में। जी हां हम बात कर रहे हैं रागिनी गायक सपना चौधरी की। सपना ने 12 अक्‍टूबर को यूपी के बागपत जिले में परफॉर्म किया।
हुनर और हुस्‍न की कॉकटेल पाकिस्‍तानी महिला फुटबॉलर की मौत, देखें तस्‍वीरें

पूरा बागपत सपना का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लेकिन जब सपना को आने में देरी हुई तो भीड़ बेकाबू हो गई और हंगामा करने लगी। जानकारी के मुताबिक सपना का प्रोग्राम रात करीब 7 बजे शुरू होना था। सपना के आने की खबर को लेकर काफी संख्‍या में लोग भी आए थे।

उत्तराखंड, गोवा के अलावा पूर्वोत्तर के इस राज्य में भी लहराएगा भगवा: ओपिनियन पोल सर्वे

लेकिन काफी देर इंतजार के बाद जब सपना नहीं आई तो लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने लाठी-डंडे और हथियार निकाल लिए और आयोजकों से नोक-झोंक शुरू कर दी। देर रात 10:30 बजे सपना के स्‍टेज पर पहुंचने के बाद बवाल शांत हुआ। परफॉर्मेंस के बाद सपना रात करीब 2 बजे वापस लौट गई।

चुपचाप देखती रही पुलिस

आयोजकों ने बेकाबू दर्शकों पर जमकर लाठियां बरसाईं। राइफल व पिस्टल दिखाकर धमकाया गया। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। वहां मौजूद एसडीएम ने भी कोई हस्तक्षेप नहीं किया।

पाकिस्‍तानी लड़की ने 'ब्रेस्‍ट' का मजाक उड़ाने वाले लड़कों को लताड़ा, फेसबुक पोस्‍ट वायरल

आयोजक जितेंद्र धामा ने कहा एसपी से पर्याप्त पुलिस बल की मांग की गई थी लेकिन नहीं भेजा गया। व्यवस्था नहीं संभली तो मजबूरन प्राइवेट लोगों का सहारा लेना पड़ा। वहां स्टेज पर सांसद सत्यपाल का बैनर भी लगा था।

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने शाहिद अफरीदी को कॉल कर मियांदाद मामले पर चुप्‍पी की दी धमकी

सपना ने कहा- आगे पूरी लाइफ पड़ी है

खुदकुशी की कोशिश करने के बाद सपना का यह पहला परफॉर्म था। सपना ने 7 गानों पर डांस किया। हालांकि, उन्‍होंने पिछले दिनों जो भी हुआ, उसके बारे में बात करने से इनकार कर दिया। वो सिर्फ इतना बोलीं- ''मैं पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती। आगे मेरे सामने पूरी जिंदगी पड़ी है।''

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A mob allegedly created a ruckus at a singing competition in Baghpat on Thursday, in which popular singer Sapna Chaudhary was a judge, demanding to hear her sing at the beginning of the event.
Please Wait while comments are loading...