पाक कलाकारों के बैन पर भड़के सलमान, मनसे ने दी खुली धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उरी में सेना के कैंप में हमले के बाद जिस तरह से भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है, उसपर दबंग सलमान खान ने अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। 

salman khan

जानिए इंडियन आर्मी, एयर फोर्स और नेवी के स्‍पेशल कमांडोज के बारे में

एक निजी कार्यक्रम के दौरान जब उनसे सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पूछा आतंकी ही थे ना, सही एक्शन लिया है। सलमान खान के इस दबंग अंदाज की काफी चर्चा हो रही है। 

वहीं उरी हमले के बाद जिस तरह से पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में विरोध हो रहा है उसपर भी पहली बार सलमान खान ने खुलकर अपनी अपनी राय रखी।

सलमान ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं है वह कलाकार हैं। सरकार उन्हें काम करने की अनुमति देती है, उन्हें वीजा जारी करती है। ऐसे में उन्होंने इन कलाकारों के बैन पर सवाल उठाए हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक के 4 सूत्रधार, जिन्होंने लिया उरी के शहीदों का बदला

श्याम बेनेगल ने भी किया पाक कलाकारों का बचाव

सलमान खान के साथ ही श्याम बेनेगल ने भी पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव किया, उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान के लोगों के खिलाफ नहीं है और ना ही पाक के लोग भारत के लोगों के खिलाफ हैं। यह विरोध सरकारों के बीच है।

बेनेगल ने कहा कि पाक के कलाकार इसलिए भारत आते हैं क्योंकि उन्हें यहा काम करने के लिए बुलाया जाता है, इसमें उनकी क्या गलती है। यह तो सरकार का फैसला है।

मनसे ने दी खुली धमकी

वहीं पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले भारतीय कलाकारों को मनसे के नेता अमय खोपकर ने खुली धमकी दी है। खोपकर ने कहा कि अगर कोई भी भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करता है तो हम उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

खोपकर ने कहा कि अगर हमें पता चला कि कोई भी पाक कलाकार यहां काम कर रहा है तो हम उसकी पिटाई करेंगे। साथ ही खोपकर ने सीधे तौर पर कहा है कि यह पाक के साथ हाथ मिलाने का सही समय नहीं है।

पाक कलाकारों पर जमकर हमला बोलते खोपकर ने कहा कि पाक कलाकार भारत में काम करने का वीजा लेकर नहीं आते बल्कि वह टूरिस्ट वीजा पर आते हैं, इनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan question ban on of Pakistani actors in India.He praises the surgical strike of Indian Army in POK.
Please Wait while comments are loading...