अपने दोस्त इंदर कुमार के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे सलमान खान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार की मौत के बाद शुक्रवार शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में सलमान खान ही नहीं दिखाई दिए, जिन्हें उनके सबसे अच्छा दोस्त बताया जाता है। अंतिम संस्कार में उनके परिवार वालों के अलावा अयूब खान, डॉली बिंद्रा, टीना घई और पुनीत वशिष्ठ सहित कुछ और लोग पहुंचे थे, लेकिन सलमान खान नहीं पहुंचे।

ये लोग भी नहीं आए अंतिम संस्कार में

ये लोग भी नहीं आए अंतिम संस्कार में

शुक्रवार की शाम को हुए इंदर कुमार के अंतिम संस्कार में सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, शाहरुख खान, गोविंदा, सनी देओल, संजय दत्त और चंकी पांडे भी दिखाई नहीं दिए। आपको बता दें कि सलमान खान शुक्रवार को ही सुबह-सुबह मुंबई वापस लौटे थे, जबकि अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गुरुवार देर रात हुआ था निधन

गुरुवार देर रात हुआ था निधन

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार का निधन गुरुवार देर रात करीब 12 बजे हुआ था। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी। आपको बता दें कि इंदर कुमार का निधन नींद में ही हो गया था। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम खुशी है और एक पत्नी पल्लवी हैं। पल्लवी इंदर कुमार की दूसरी पत्नी हैं, उनकी पहली शादी सोनल करिया के साथ हुई थी।

सलमान के अच्छ दोस्त थे इंदर कुमार

सलमान के अच्छ दोस्त थे इंदर कुमार

इंदर कुमार सलमान खान के अच्छे दोस्त थे। उन्होंने ही इंदर कुमार के करियर को बचाने के लिए 'कहीं प्यार न हो जाए (2000)', 'तुमको न भूल पाएंगे (2002)' और 'वांटेड (2009)' जैसी फिल्मों में काम दिलाया था। सलमान खान इंदर कुमार को अपने छोटे भाई तरह मानते थे और ऐसे में उनके अंतिम संस्कार में सलमान खान का न पहुंच पाना काफी हैरान करने वाला है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
salman khan not spotted at the funeral of inder kumar
Please Wait while comments are loading...