आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान बरी लेकिन जश्न नहीं, क्यों?

शिकार का एक केस अब भी चल रहा है और उसमें 25 जनवरी यानी ठीक एक हफ्ते बाद सलमान और बाकी आरोपियों को कोर्ट में पेश होना होगा।

Subscribe to Oneindia Hindi

जोधपुर। आज काले हिरण शिकार के आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान बरी हो गए है, जाहिर है ये बात केवल सलमान खान के लिए ही नहीं बल्कि उनके परिवारवालों, दोस्तों,फैंस और बॉलीवुड सभी के लिए काफी राहत भरी है लेकिन इस जीत के बाद भी सलमान खान के घर पर जश्न नहीं मनाया जा रहा है।

आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान बरी: 18 साल की बेचैनी...1:30 मिनट में खत्म..

वजह है इससे ही जुड़ा एक और मामला जिसकी सुनवाई 25 जनवरी को होनी है। आपको बता दें कि 18 साल पहले 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान पर तीन जगह काले शिकार करने का आरोप लगा जबकि एक केस शिकार के दौरान अवैध हथियार का प्रयोग करने को लेकर था (आर्म्स एक्ट तहत)।

तीन केस में सलमान बरी हो चुके हैं

जिनमें से तीन में सलमान बरी हो चुके हैं जबकि शिकार का एक केस अब भी चल रहा है और उसमें 25 जनवरी यानी ठीक एक हफ्ते बाद सलमान और बाकी आरोपियों को कोर्ट में पेश होना होगा।

बरी होने का जश्न नहीं, अगले बुधवार का इंतजार

जिसके कारण ही आज अभिनेता के घरवाले उनके बरी होने का जश्न नहीं मना रहे हैं। जिस मामले में अभी भी उनकी तलवार अटकी है वो है कांकाणी काला हिरण शिकार मामला। ये केस लूणी थाने में 15 अक्टूबर 1998 को आईपीसी की धारा 2 (16 ),9/51 ,9 /52 वन्य जीव संरक्षण के तहत दर्ज किया गया था।

सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे भी आरोपी

इस केस में सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे भी आरोपी हैं। इस मामले में कोर्ट ने सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे सहित सभी आरोपियों को 25 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं, अब देखना दिलचस्प होगा कि अगला बुधवार भी क्या आज की तरह सलमान खान के लिए खुशी लेकर आएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan was given the benefit of doubt today by a court in Rajasthan's Jodhpur, which held him not guilty of keeping an unlicensed weapon and using it during an alleged deer hunt in 1998.
Please Wait while comments are loading...