सईद, लखवी और मसूद की जगह अब सलमान, महेश, करण ने ले ली: सलीम खान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर से बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान अपने बेटे सलमान खान के बचाव में उतर आए हैं। अपने बेटे के आलोचकों की निंदा करते हुए सलीम खान ने एक के बाद कई ट्वीट किए।

सलमान को भारत से वफा निभाने में शर्म आती है: अभिजीत

उन्होंने  ट्विटर पर लिखा कि ब्रेकिंग न्यूज टाइम्स नाउ की सबसे वांछित सूची में सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट, करण जौहर और सीताराम येचुरी ने ले ली है क्योंकि ये सभी देश की सुरक्षा के लिए भारी खतरा है, हद है।

दाऊद के समधी मियांदाद ने भारतीयों को कहा 'डरपोक कौम'

मैं बस यही कहना चाहता हूं कि आप लोगों से कि आप लोग मनोरंजन के क्षेत्र में हैं, चीखने चिल्लाने, लोगों को दुख पहुंचाने और शर्मिंदा करने का काम तो नहीं करते।

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने वाली बात को गलत ठहराते हुए कहा था कि कलाकारों को बैन करने से आतंकवाद का खात्मा नहीं हो सकता है। आखिर पाकिस्तानियों को वीजा तो सरकार ही देती है ना, फिर वो उन्हें गलत कैसे ठहरा सकती है। जिसके बाद बॉलीवुड के कई लोग सलमान खान के विरोध में उतर आए, जिसमें नाना पाटेकर और अभिजीत सिंगर जैसे लोग भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध का विरोध महेश भट्ट और करण जौहर भी कर रहे हैं जिसके बाद ये दोनों लोग भी आलोचकों के निशाने पर हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salim Khan posted a series of sarcastic tweets about the current situation in India, taking a jibe at the people who are attacking Salman, Karan Johar, Mahesh Bhatt and others against the ban
Please Wait while comments are loading...