साइना नेहवाल को लोगों ने कहा देशद्रोही, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार पदक हासिल कर देश का नाम रौशन किया, अब उनपर देशद्रोही होने का आरोप लग रहा है। साइना पर देशद्रोह का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें एक तस्वीर की वजह से देशद्रोही करार दे रहे हैं।

sania nehwal

क्यों देशद्रोही बन गईं साइना

स्टार प्लेयर साइना नेहवाल ने फेसबुक पर अपनी एक फोटो डाली। इस तस्वीर में साइना अपने नए फोन के साथ थी। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा 'मेरा नया Honor 8 फोन, यह फोन और इसका कलर मुझे काफी अच्छा लगता है।'

साइना द्वारा Honor 8 की तारीफ लोगों को रास नहीं आई। लोगों ने इस चाइनीज फोन की साइना द्वारा तारीफ किए जाने से नाराज दिखे। लोगों ने उनपर चाइनीज उत्पाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। किसी ने उन्हें लिखा कि आप चाइनीज फोन का इस्तेमाल न करें। किसी ने लिखा कि हम तुमसे जबतक नफरत करते रहेंगे जबतक तुम दूसरा भारतीय फोन नहीं खरीद लेतीं। किसी ने उन्हें पीएम मोदी को स्पोर्ट करने की सलाह दे डाली। हलांकि साइना के समर्थकों की भी कमी नहीं दिखी। लोगों ने उनका समर्थक किया। आपको बता दें कि दिवाली से पहले से ही भारत में लोग चीनी सामानों का विरोध कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saina took to Facebook to flaunt to the world her new phone, Honor 8. And the reason why people are calling her so was the lamest ever.
Please Wait while comments are loading...