नाम पर बवाल के बाद अब वायरल हुई सैफीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ तो किसी को अंदाजा नहीं था कि जन्म के साथ ही ये बच्चा चर्चा का विषय बन जाएगा। तैमूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कंट्रोवर्सी हुई। लोगों ने इस नाम को लेकर सैफ और करीना को खूब खरीखोटी सुनाई, लेकिन जन्म के डेढ़ महीने के बाद तैमूर की प्यारी सी फोटो वायरल हो गई है। तैमूर की ये तस्वीर करीना कपूर टीम नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये सैफ-करीना का बेटा तैमूर अली खान है।

 Saif Ali Khan Revisits Controversy Over Taimur's Name. Meanwhile, A Pic Is Viral

इस तस्वीर को अपलोड करने के साथ ही ये वायरल हो गई है। तैमूर की यह तस्वीर पिछले दिनों सैफ अली खान के व्हाट्सऐप अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर पर लगाई थी। जिसे अब इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। हालांकि सैफ ने एक वेबसाइट से इस बात की पुष्टि कर दी है कि यह तस्वीर तैमूर की ही है। तैमूर की इस तस्वीर को देखकर आपके मुंह से अपने आप क्यूट शब्द निकल जाएगा।

उसकी शक्ल कपूर खानदान से बहुत मिलती है। उसकी आंखे नीली, बाल भूरे रंग के है। गाल गुलाबी है, जो करीना के बचपन की याद दिलाता है। करीना कपूर ने भी कुछ दिनों पहले अपने बेटे की तारीफ करते हुए कहा था कि वो दुनिया का सबसे खूबसूरत बच्चा है। वहीं प्रियंका कपूर ने भी तैमूर की तारीफ की थी। गौरतलब है कि करीना और सैफ के बेटे के नाम तैमूर के नाम को लेकर जमकर विवाद हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Internet is currently in raptures over what appears to be a picture of Taimur Ali Khan, the month-and-a-half old son of actors Kareena Kapoor and Saif Ali Khan.
Please Wait while comments are loading...