राष्ट्रीय अधिवेशन: सपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे प्रो रामगोपाल यादव?

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। आज सपा के आपातकालीन अधिवेशन में जिस तरह से प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने 4 प्रस्ताव पारित किए हैं, उससे ये पूरी तरह से स्प्ष्ट हो गया है कि समाजवादी पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं है।

अखिलेश को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया

अधिवेशन में रामगोपाल यादव ने अखिलेश को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया और शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने का प्रस्ताव पास करा दिया है जिसके बाद सवाल ये उठता है कि पार्टी का अब प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा?

सपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे प्रो रामगोपाल यादव?

न्यूज 18 की खबरों की माने तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित किए गए अखिलेश यादव जल्द ही सपा के नए यूपी के प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान कर सकते हैं और प्रो रामगोपाल यादव, जो वर्तमान में सपा के महासचिव हैं, को इसी कु्र्सी पर बैठाया जा सकता है। वैसे इस रेस में धर्मेंद्र यादव का भी नाम है।

अमर सिंह को पार्टी से बाहर करने के प्रस्ताव

गौरतलब है कि आपातकालीन अधिवेशन में शिवपाल यादव को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने का प्रस्ताव पास कर लिया गया है। साथ ही महासचिव अमर सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने और अधिवेशन में आए लोगों की सूची चुनाव आयोग को भेजी जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up assembly election 2017, sp national convention, akhilesh yadav and mulayam singh yadav, samajwadi party, mulayam singh yadav, cm akhilesh yadav, akhilesh vs mualayam, alhilesh and amar singh, यूपी विधानसभा चुनाव 2017,
Please Wait while comments are loading...