रियो से लौटीं 3 भारतीय महिला रनर्स अस्‍पताल में भर्ती, जीका का खतरा

Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्‍ली। रियो ओलंपिक से लौटीं मध्‍यम दूरी की रनर (Middle-distance runner) सुधा सिंह की सेहत बिगड़ने के बाद बैंगलूरु के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्‍पिटल में सुधा को अलग वार्ड में रखा गया है और उनके कई टेस्‍ट किए गये हैं।
मेरठ की देविका ने भारत का सिर ऊंचा किया, यूएस में की जीका वायरस की खोज

Runner returns sick from Rio, being tested for Zika

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर की मानें तो सुधा का डेंगू और मलेरिया टेस्‍ट के बाद जीका वायरस का भी टेस्‍ट किया गया है। 

अखबार के मुताबिक सुधा सिंह के अलावा और दो और महिला रनर्स की सेहत खराब हुई है और उनका भी जीका टेस्‍ट किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सभी रनर्स के बीमारी के लक्षण एक जैसे हैं।

एक रनर कविता राउत तो रियो में ही बीमार हो गयीं थीं। वहीं रियो से लौटने के बाद मैराथन रनर ओपी जाइशा की भी सेहत खराब हो गयी थी। अखबार के मुताबिक तीनो रनर्स रियो ओलंपिक के खेलगांव में एक ही अपार्टमेंट में ठहरी थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Middle-distance runner Sudha Singh, who arrived from Rio on Saturday, is being treated for viral infection in an isolation room at a hospital here since Saturday. Besides dengue and malaria, the athlete is being investigated for a possible Zika virus infection.
Please Wait while comments are loading...