गोवा: 45 कैदियों ने किया जेलर पर हमला, हंगामे का फायदा उठाकर की भागने की कोशिश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी। मंगलवार देर रात गोवा की सदा उप जेल में तगड़ा हंगामा हो गया। यहां से करीब 45 कैदियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। पुलिस के अनुसार अब स्थिति काबू में है। बताया जा रहा है कि यह घटना रात करीब 11 बजे की है, जब किसी बात को लेकर कैदियों ने जेल और वहां जेल की सुरक्षा में मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इसके बाद करीब 45 कैदियों ने जेल से भागने की भी कोशिश की।

गोवा: 45 कैदियों ने किया जेलर पर हमला, हंगामे का फायदा उठाकर की भागने की कोशिश
 ये भी पढ़ें- बम का पता लगाते हुए हुआ आईईडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ के स्निफर डॉग प्लूटो की मौत

पुलिस अधीक्षक लॉरेंस डिसूजा के मुताबिक फिलहाल जेलर गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें गोवा के मेडिकल कॉलेड में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलि मुख्यालय को दी गई तो भारी संख्या में पुलिस बल गोवा की सदा उप जेल पहुंचा और स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि कैदियों के इस हमले में जेल की प्रॉपर्टी को भी भारी नुकसान हुआ है। स्थिति को काबू में करने के लिए आस पास के पुलिस स्टेशन की टीमें भी सदा उप जेल पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें- बिहार: पहाड़ को काटकर लोगों ने बनाया रास्ता, हौसले को हर कोई कर रहा है सलाम

बताया जा रहा है कि यह हंगामा एक विनायक कोरबाटकर नाम के एक कैदी की जेल अधिकारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आपको बता दें कि विनायक को हाल ही में इस जेल में शिफ्ट किया गया है। विनायक हत्या के केस में जेल की सजा काट रहा है। हालांकि, पुलिस अधीक्षक लॉरेंस डिसूजा का कहना है कि अभी तक यह साफ-साफ पता नहीं चल पाया है कि मामला क्या था, लेकिन इसका पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ruckus at Sada sub jail of goa, 45 prisoners attempt to flee
Please Wait while comments are loading...