लालू यादव बोले- भ्रष्‍टाचार से बड़ा हत्‍याचार, नीतीश पर मर्डर का केस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार के सीएम पद से नीतीश कुमार के इस्‍तीफे के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव ने कहा कि उनके बेटे तेजस्‍वी यादव पर लगे सभी आरोप निराधार हैं। उन्‍होंने कहा, ''खुद नीतीश ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।' अपने परिवार पर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों का जवाब देते हुए लालू ने नीतीश कुमार पर हत्‍या का केस दर्ज होने की बात कही है।

लालू यादव बोले- भ्रष्‍टाचार से बड़ा हत्‍याचार, नीतीश पर मर्डर का केस

नीतीश पर मर्डर और आर्म्‍स एक्‍ट का केस। 302 के इस मामले में सजा है आजीवन कारावास या फांसी। यह बात मैं पूरी जिम्‍मेदारी के साथ बोल रहा हूं। नीतीश कुमार ने एमएलसी के इलेक्‍शन में जो डेक्‍लेरेशन दी थी, उसमें भी इस बात का जिक्र है। इसके बाद भी वह जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं। ऐसे में वह किस जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं।

इलेक्‍शन कमीशन को दिए एफिडेविट में नीतीश ने कुमार ने खुद माना कि उन पर ऐसा केस चल रहा है। लालू ने पत्रकारों से कहा कि भ्रष्‍टाचार से बड़ा होता है हत्‍याचार। एक आम नागरिक की हत्‍या।

लालू ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की बीजेपी से सेटिंग है। इधर नीतीश कुमार ने इस्‍तीफा दिया और उधर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दिया। लालू ने कहा कि हमें पता चला एक पत्रकार ने नीतीश से पूछा कि बीजेपी के साथ जाएंगे? तो नीतीश ने मना नहीं किया।

लालू यादव ने आगे कहा कि जाने से पहले उन्‍होंने हमें प्रणाम किया, शुक्रिया अदा किया। हमने मना किया, जनता ने 5 साल के लिए बहुमत दिया है। उन्‍होंने कहा- अब नहीं चलेगा। नीतीश कुमार से मेरा अपील है कि अगर आपके मन में सांप्रदायिक ताकतें के प्रति प्‍यार नहीं है तो आप इस्‍तीफा क्‍यों दिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd chief lalu yadav attacks on nitish kumar after his resignation as bihar cm
Please Wait while comments are loading...