पैरोल पर छूटे नाबालिग ने दो घंटे के अंदर किए दो मर्डर, घटना के बाद से सनसनी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दो घंटे के अंदर में एक 17 साल के चोरी के  नाबालिग आरोपी ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर दो लोगों का मर्डर कर दिया। मामला वेस्ट और सेंट्रल दिल्ली का है।

परोल पर छूटे नाबालिग ने दो घंटे के अंतराल पर किया दो मर्डर, घटना के बाद से सनसनी

आरोपी नाबालिग एक हफ्ते पहले ही जूवेनाइल जस्टिस होम से पैरोल पर छूटा था और बदले की भावना से दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग आरोपी चोरी को चोरी के केस में अपराध सुधार गृह भेजा गया था। इससे पहले भी इसके खिलाफ स्ट्रीट काइम के कई मामले दर्ज हैं।अपराध सुधार गृह से परोल पर छुटने के बाद नाबालिग ने अपने दो पुराने दुश्मन सुनील और राहुल से बदला लेने का प्लान बनाया। इस काम में 22 साल के मनोज नाम के एक साथी और तीन अन्य लोगों ने उसका साथ दिया।

शुक्रवार की रात चारों ने मिलकर सुनील को एक पार्क में बुलाया और चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। मर्डर स्पॉट छोड़ने से पहले नबालिग ने सुनील के गले से चेन निकाल लिया था।इस हत्या के बाद मनोज के घर से कॉल आया और वो अपने घर चला गया फिर नाबालिग ने अपने बाकि के साथियों के साथ दो घंटे के अंतराल में अपने दूसरे दुश्मन राहुल की हत्या कर दी।

पुलिस ने नाबालिग के एक साथी मनोज को उसके घर गिरफ्तार कर लिया है मनोज के पास से चेन भी बरामद की गई है। पुलिस नाबालिग सहित बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है। पुलिस ने मनोज के अलावे बाकी के तीन साथियों की पहचान भी कर ली है।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
revenge killing in delhi, juvenile with his friends murderd two people within two hours
Please Wait while comments are loading...