अमिताभ बच्चन वोडाफोन से हुए परेशान, रिलायंस ने दिया फ्री होम डिलीवरी का ऑफर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्विट किया, जिसके बाद रिलायंस जियो ने उन्हें शानदार ऑफर दे डाला। रिलायंस ने वोडाफोन की सर्विस को लेकर एक ट्विट किया और बताया कि वोडाफोन के जरिए वो एसएमएस नहीं भेज पा रहे हैं। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा की वो वोडाफोन के जरिए एसएमएस नहीं भेजे जा रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं एसएमएस रीसीव तो कर पा रहा हूं, लेकिन भेज नहीं पा रहा। महानायक के इस ट्विट के बाद रिलायंस जियो ने उन्हें फौरन ही फ्री में सिम डिलीवरी करने और तुरंत ही उसे एक्टिवेट करने का ऑफर दे डाला।

Reliance Jio’s Idea after Amitabh Bachchan’s tweet to Vodafone has Twitterati in splits

वोडाफोन की प्रतिद्वंदी कंपनी रिलायंस ने फौरन ही अमिताभ के ट्विट पर एक ट्विट किया और लिखा कि सर, हमें आपके घर जियो सिम डिलीवरी करने में बेहद खुशी होगी, जिसे आधार कार्ड बेस्ड eKYC के जरिए तुरंत ही एक्टिवेट किया जा सकेगा। रिलायंस ने मौका का फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन आधे घंटे बाद ही अमिताभ बच्चन ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। अमिताभ ने ट्विट कर एसएमएस समस्या दूर होने की बात कही। उन्होंने लिखा कि वोडाफोन प्रोब्लम सोल्वड... धन्यवाद... अब एसएमएस जा रहे हैं।

अमिताभ के इस ट्विट के साथ ही रिलायंस जियो की उम्मीदों पर पानी फिर गया। आपको बता दें कि रिलायंस जियो की लांचिंग के कुछ महीनों बाद ही इसकी फ्री होम डिलीवरी व्य़वस्था शुरू कर दी गई, ताकी अधिक से अधिक लोग उनके सिम का इस्तेमाल कर सके।

पढ़ें- आधार कार्ड को लेकर बड़ी चेतावनी जारी, जानना बेहद जरुरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio seemed like the overexcited teacher's pet after its tweet offering a SIM "instantly" to Amitabh Bachchan.
Please Wait while comments are loading...