'सोनम गुप्ता' की बेवफाई से मुश्किल में असली सोनम गुप्ता

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कहते हैं जब इश्क की ठंडी हवा चलती है तो बदनामी के झोंके भी आशिक और माशूका को ही सहने पड़ते हैं लेकिन सोशल मीडिया में आजकल वायरल हो रहे सोनम गुप्ता की बेवफाई के किस्से में बदनाम कोई और हो रहा है।

अब सोनम गुप्ता की मम्मी का जवाब, मेरी बेटी बेवफा नहीं

ट्विटर-फेसबुक के नुक्कड़ पर सिर्फ सोनम के चर्चे

ट्विटर-फेसबुक के नुक्कड़ पर सिर्फ सोनम के चर्चे

इंटरनेट यूजर्स जहां ट्विटर और फेसबुक की गलियों में नुक्कड़ पर खड़े होकर सोनम की बेवफाई पर रायशुमारी करने में मशगूल हैं, तो इस बेवफाई में असली सोनम गुप्ता को बेवजह ही रुसवाई का डर सता रहा है।

हम बात कर रहे हैं उन लड़कियों की, जिनका वास्तव में नाम तो सोनम गुप्ता है लेकिन उनका इस इश्क की दास्तां से कोई लेना-देना नहीं है। वो बेवजह ही अपने घरवालों की शक भरी निगाहों का सामना कर रही हैं।

बेवफाई के इल्‍जाम पर सोनम गुप्‍ता ने दिया करारा जवाब

इस किस्से की शुरूआत इसी साल के शुरुआती महीनों में हुई, जब इंटरनेट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ एक 10 रुपए का नोट वायरल हुआ। चर्चे हुए और कुछ दिन बात लोग इस किस्से को भूल गए।

इसी बीच जैसे ही सरकार ने 2 हजार रुपए का नया नोट जारी किया, बेवफाई की ये दास्तां फिर सुर्खियों में आ गई। 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ 2 हजार रुपए का नया नोट सोशल मीडिया में फिर से वायरल हो गया।

फेसुबक और ट्विटर के नुक्कड़ों से होती हुई ये कहानी न्यूज वेबसाइट की सुर्खियों तक पहुंच गई। और इसके साथ ही असली सोनम गुप्ता नाम की लड़कियों की परेशानी शुरू हो गई। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ लड़कियों की परेशानी:-

अंकल ने पूछा, क्या कोई एक्स ब्वॉयफ्रेंड है

अंकल ने पूछा, क्या कोई एक्स ब्वॉयफ्रेंड है

लेखन का कार्य करने वाली 25 वर्षीय सोनम गुप्ता उस वक्त हैरान रह गईं, जब मंगलवार को अचानक उनके अंकल ने उन्हें बुलाकर पूछा कि क्या उसका कोई पुराना ब्वॉयफ्रेंड है, जिसने नोट पर लिखा है 'सोनम गुप्ता बेवफा है।'

सोनम गुप्ता की अभी हाल ही में शादी हुई है। उनके अंकल अभी फेसबुक के नए-नए यूजर हैं। जब उन्होंने फेसबुक पर वो वायरल नोट देखा तो उन्होंने उसे बुलाया और प्यार से पूछा कि सब ठीक तो है ना?

हद तो तब हो गई जब यूट्यूब पर सोनम के कॉलेज टाइम के एक पुराने वीडियो को हजारों लोगों ने देख डाला और उस वीडियो पर लगातार कमेंट आने लगे कि 'तू बेवफा है।'

हर कोई पूछ रहा है, क्या आप ही 'सोनम गुप्ता' हैं?

हर कोई पूछ रहा है, क्या आप ही 'सोनम गुप्ता' हैं?

इस बिन बुलाई बेवफाई की आफत की दूसरी शिकार बनीं 23 साल की बीकॉम स्टूडेंट सोनम गुप्ता। सोनम ने बताया कि इस नोट के वायरल होने के बाद शुरुआत में उन्हें बड़ी मजाकिया प्रतिक्रियाएं मिलीं लेकिन बाद में वे इनसे परेशान होने लगीं।

जिन लोगों को सोनम जानती तक नहीं हैं उन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर मैसेज करने शुरू कर दिए। सोनम जिस-जिस वॉट्सऐप ग्रुप से जुड़ी थीं उनपर सिर्फ और सिर्फ 'सोनम गुप्ता बेवफा है' की ही बातें होने लगीं।

सोनम ने बताया कि उन्हें एक दिन में 20 से ज्याद फोन कॉल और 50 से ज्यादा मैसेज मिले, जिनमें सिर्फ उसी वायरल नोट के बारे में बात की गई। इसके अलावा उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी मैसेज आ रहे हैं।

लोग सोनम गुप्ता को वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उस वायरल नोट की फोटो भेज कर पूछ रहे हैं कि क्या आप ही वो 'सोनम गुप्ता' हैं। कुल मिलाकर सोनम इस बिन बुलाई परेशानी से बेहद परेशान हैं।

फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट से परेशान है ये असली सोनम

फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट से परेशान है ये असली सोनम

25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर सोनम गुप्ता इस वायरल नोट की तीसरी शिकार हैं। वो इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने इस मामले पर प्रतिक्रिया भी गुस्से में दी।

नोट के वायरल होने के बाद सोनम को लगातार मैसेज आ रहे हैं। सोनम बताती हैं कि अकेले इंस्टाग्राम पर ही 32 मैसेज पेंडिंग हैं और सबमें एक वही सोनम गुप्ता वाली बात पूछी जा रही है।

सोनम ने बताया कि लोग लगातार उन्हें फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहे हैं। उन्हें पोक कर रहे हैं। कुछ अनजान लोग वायरल नोट की फोटो लगाकर उन्हें टैग कर रहे हैं।

सोनम बार-बार हर पोस्ट पर जाकर खुद को अनटैग कर रही हैं क्योंकि जैसे ही कोई उस पोस्ट को लाइक या उसपर कमेंट करता है सोनम को नोटिफिकेशन आता है। इन सबसे सोनम काफी परेशान हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Real sonam guptas in trouble aftre sonam gupta bewafa hai note went viral.
Please Wait while comments are loading...