सोशल वायरल: कुलभूषण जाधव की फांसी टलने पर मोदी ने शरीफ को दी बरनॉल!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान की मिलिट्री कोर्ट ने जहां एक ओर कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुना दी थी, वहीं अंतरराष्ट्रीय कोर्ट इस फांसी पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं। पाकिस्तान अब तब तक कुलभूषण यादव को फांसी नहीं दे सकता है, जब तक कि यह मामला कोर्ट में पेंडिंग है। हालांकि, जज ने यह भी कहा- अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कुलभूषण जाधव जासूस हैं या फिर नहीं।

कुलभूषण जाधव की फांसी टलने पर मोदी ने शरीफ को दी बरनॉल!

अंतरराष्ट्रीय कोर्ट की तरफ से कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोग लगाने के इस फैसले के बाद भारत में जगह-जगह लोग खुशी मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर लोग क्या-क्या कह रहे हैं।

गौरव कुमार नाम के एक शख्स ने लिखा है कि सच जीत गया, आईसीजे ने भारत का साथ दिया और पाकिस्तान को फटकार लगाई। पाकिस्तान में इस समय टीवी फोड़े जा रहे होंगे।

जहां एक ओर लोग कुलभूषण जाधव की फांसी टलने से खुश हैं, वहीं दूसरी ओर भारत की ओर से जाधव का केस लड़ रहे हरीश साल्वे को भी लोग खूब बधाई दे रहे हैं।

हरीश साल्वे ने इस केस को लड़ने के लिए 1 रुपए फीस ली थी। इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि 1 रुपए में पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा दीं।

पीएम मोदी को लेकर भी कुछ लोग ट्वीट कर रहे हैं। जरा खुद ही देखिए ये फन्नी ट्वीट।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
reaction on social media after verdict on death sentence of kulbhushan jadhav
Please Wait while comments are loading...