'रम्या तुम सबके साथ पाकिस्तान चली जाओ'

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान का जवाब देकर कन्नड़ अभिनेत्री रम्या विवादों और सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। रम्या ने कहा था कि 'पाकिस्तान नर्क नहीं है मनोहर पर्रिकर ने जैसा कहा था वैसा नहीं है।'

ramya

बता दें कि रम्या कांग्रेस से भी जुड़ी रही हैं। उनके इस बयान के बाद जहां एक वकील ने उन पर देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई है जिसकी सुनवाई 23 अगस्त को होगी।

फिर बोली मशहूर अभिनेत्री रम्या- पाकिस्तान नर्क नहीं है, माफी मांगने का सवाल ही नहीं

समग्रता और शांति की करें बात

खुद पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज होने पर रम्या ने कहा कि यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, हमारा कर्तव्य है कि हम समग्रता और शांति की बात करें। लोकतंत्र में आजादी को रोकना गलत है।

उन्होंने यह भी कहा कि नेता ध्रुवीकरण और घृणा फैलाना चाहते हैं वो सिर्फ इसलिए लेकिन सिर्फ सीमाओं का बटवारा हो जाने पर ही हमें एक दूसरे से घृणा नहीं करनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर अलग अलग बातें

रम्या के पाकिस्तान पर दिए बयान और फिर देशद्रोह के दर्ज हुए मामले में सोशल मीडिया में भी इस मामले को लेकर अलग-अलग बाते कर रहे हैं।

सोनम महाजन ने अपने ट्विटर हैंडल @asyounotwish से लिखा है हां रम्या मैम, पाकिस्तान नर्क नहीं है, यह स्वर्ग है। यह वहां रह रहे आतंकियों के लिए स्वर्ग है।

पाकिस्तान की तारीफ करने पर अभिनेत्री रम्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज, 27 को सुनवाई

यूजर नायक ने लिखा है कृप्या आप साथ सभी कन्नड़वासियों को साथ लेकर हमेशा केलिए पाकिस्तान चली जाओ।

वहीं कई लोग रम्या का समर्थन भी कर रहे हैं।

@MangoBwoy नाम से यूजर ने लिखा है पाकिस्तान एक अच्छा देश है, ऐसा कहने पर देशद्रोह का आरोप? फिर तो मोदी नवाज शरीफ के जन्मदिन में गए थे, उन्हें फांसी दे दो।

तहशीन ने लिखा है 'रम्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज होने पर मैं चौंक गया हूं।'

पत्रकार बरखा दत्त ने लिखा है देशद्रोह का मामला अब मजाक बन चुका है। राष्ट्रवाद को मापना बंद होना चाहिए।

@riyalovezu हैंडल से लिखा गया है अगर रम्या पर देशद्रोह का मामला पाकिस्तान पर बयान देने के कारण हुआ है, तो पीएम मोदी को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए क्योंकि वो वेज बिरयानी ट्रिप पर थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reaction on social media after sedition charge on ramya.
Please Wait while comments are loading...