सलाउद्दीन के इंटरव्यू पर बोला विदेश मंत्रालय, पाक में आतंकियों को मिली हुई है खुली छूट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में अमेरिका ने सैयद सलाउद्दीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया था और उसके बाद अब सलाउद्दीन ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। विदेश मंत्रालय ने सैयद के इंटरव्यू के बाद कहा है कि इस तरह से पाकिस्तानी टीवी पर सलाउद्दीन का इंटरव्यू यही दिखाता है कि पाकिस्तान में आतंकी संगठनों और नेताओं को खुली छूट मिली हुई है।

सलाउद्दीन के इंटरव्यू पर बोला विदेश मंत्रालय, पाक में आतंकियों को मिली हुई है खुली छूट

पाकिस्तान में आतंकियों को आतंक फैलाने के लिए पैसे और संरक्षण दोनों मिल रहा है और साथ ही आंतकवाद के लिए भरपूर मात्रा में हथियार भी मिल रहे हैं। यह बहुत ही दुख की बात है कि कुछ पाकिस्तानी अधिकारी ऐसे अंतरराष्ट्रीय आतंकियों की हरकतों के बावजूद उसका बचाव कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पाकिस्‍तान के टीवी चैनल पर ग्‍लोबल आतंकी सैयद सलाउद्दीन ने कुबूली भारत में आतंकी हमलों की बात

विदेश मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान को सीमा पार से आतंकवाद की अपनी पॉलिसी को खत्म करने की जरूरत है और उन जगहों पर आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने की जरूरत है, जो पाकिस्तान के कंट्रोल में हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सैयद अलाउद्दीन ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। अपने इंटरव्यू में सलाउद्दीन ने यह माना है कि उसने भारत में आतंकी वारदातों को अंजाम दिया है। इससे यह साफ हो गया है कि पाकिस्तान की धरती का इस्तेमाल भारत में आतंक फैलाने के लिए किया जा रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
reaction of MEA on interview of international terrorist syed salahuddin to pakistani channel
Please Wait while comments are loading...