कांग्रेस पर बीजेपी का पलटवार, देशभक्ति पर भारी राहुल-भक्ति

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कपिल सिब्बल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिस तरह से अमित शाह को टारगेट किया गया उसके बाद रविशंकर प्रसाद सामने आए और कांग्रेस पर निशाना साधा।

ravishankar

राहुल गांधी के बयान पर सियासत तेज

राहुल गांधी के बयान पर सियासत तेज होती जा रही है। बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप को दौर जारी है। इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में अब देशभक्ति से भारी राहुल की भक्ति होती जा रही है।

खून की दलाली के बयान से कांग्रेस को हो सकते हैं पांच नुकसान

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस की राहुल भक्ति आज देशभक्ति पर भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल और दिग्विजय सिंह जैसे लोग खूब बोलें, क्योंकि वो जितना बोलते हैं हमारा वोट उतना ही बढ़ता है।

रविशंकर प्रसाद यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर 44 से 24 पर आना चाहते हैं तो कपिल सिब्बल से बयान दिलवाएं। कपिल सिब्बल ने निजी हमला किया। अमित शाह पर झूठे आरोप लगाए गए।

कांग्रेस-बीजेपी में बढ़ी जुबानी जंग

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने खुद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। फिर भी कांग्रेस पार्टी ऐसे बयान दे रही है।

राहुल गांधी पर कैसे बरसे अमित शाह, प्रेस कॉन्फ्रेंस की 8 बड़ी बातें

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर राहुल गांधी की टिप्पणी शर्मिंदगी थी तो कांग्रेस की आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस शर्मिंदगी की पराकाष्ठा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के इस बयान मतलब क्या है कि जैश ए मोहम्मद को बीजेपी ने बनाया? आप जानते है कि इस बयान से कौन सबसे ज्यादा खुश होगा? ये आईएसआई के लोग होंगे।

कपिल सिब्बल के बयान पर बीजेपी ने उठाए सवाल

बता दें कि पूरे मामले की शुरूआत राहुल गांधी के उस बयान से हुई जब उन्होंने पीएम मोदी पर जवानों के खून की दलाली का आरोप लगा दिया। उनके बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार सुबह सामने आए।

अमित शाह पर सिब्बल का पलटवार- जो खुद हत्यारे हैं वो क्या खोट बताएंगे

उन्होंने राहुल गांधी के बयान की निंदा की, साथ ही जवानों और सेना के अपमान का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि दलाली चीजों की होती है और ये कांग्रेस तक ही सीमित होकर रह गई है।

अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल सामने आए। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का बचाव करते हुए अमित शाह पर ही कई हमले किए।

कपिल सिब्बल ने साधा था अमित शाह पर निशाना

कपिल सिब्बल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके खिलाफ मर्डर का केस हो, जिन्होंने जेल की हवा खाई हो वो बताएंगे कि खोट किसमें है?

आलू की फैक्ट्री बनी राहुल गांधी के लिए जी का जंजाल

कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी की ओर से कहा जा रहा है कि इतिहास में पहली बार सेना ने एलओसी पार किया, 1965, 1971, 1999 की बात भूल गए लगता है।

साथ ही कपिल सिब्बल ने उन पोस्टर्स पर भी सवाल खड़े किए जिनके जरिए बीजेपी क्रेडिट ले रही है। कपिल सिब्बल ने कहा कि आज ये हमले होते ही नहीं अगर जैश-ए-मोहम्मद पैदा नहीं होता और उसे पैदा बीजेपी ने किया, मसूद अजहर को रिहा किया।

पेट्रोल-डीजल महंगा होने की जमीन तैयार, अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर बढ़े भाव

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
राहुल गांधी के बयान पर सियासत तेज होती जा रही है। बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप को दौर जारी है।
Please Wait while comments are loading...