हरियाणा: सिविल हॉस्‍पिटल के पोस्‍टमार्टम हाउस में चूहे कुतर गए शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कैथल। हरियाणा के कैथल जिले के सिविल अस्‍पताल में लापरवाही का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। आप जानकर चौंक जाएंगे कि यहां के पोस्‍टमार्टम हाउस में रखे दो शवों को चूहे कुतर गए। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो हंमामा शुरु हो गया। पहले तो अस्‍पताल प्रशासन ने इस तरह की किसी भी मामले के होने से इंकार किया लेकिन बाद में लीपापोती करने में जुट गई। फिलहाल जांच के आदेश दिए गये हैं।
VIDEO: मिलने के लिए कमरे में गर्लफ्रेंड को ले गया ब्‍वॉयफ्रेंड, दोनों की हुई जमकर धुनाई 

Rats damage 2 dead bodies in Haryana Civil Hospital

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात कैथल के पेहवा रोड पर एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में राधेश्‍याम नामक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने राधेश्‍याम के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार सुबह जब राधेश्याम के परिवारवाले बॉडी लेने हॉस्पिटल पहुंचे तो डेड बॉडी के चेहरे और बांहों पर कुतरे जाने के निशान देखा। इसके बाद फैमिली ने हंगामा कर दिया।

घरवालों न इसके बारे में पूछा तो अस्पताल प्रशासन के पास इसका कोई जवाब नहीं था। परिजनों में इसके प्रति काफी रोष है और अस्पताल की इस लापरवाही की बड़े लेवल पर जांच की मांग रही है। आपको बता दें कि इससे पहले भी दो दिन पहले एक महिला का शव सुबह तीन बजे शव गृह में रखा गया था लेकिन जब महिला के शव को सुबह देखा तो उससे भी चूहों ने बुरी तरह कुतरा हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rats damage 2 dead bodies in Haryana Civil Hospital.
Please Wait while comments are loading...