केरल: 24 साल के लड़के ने किया 35 साल की जापानी महिला टूरिस्ट से रेप, गिरफ्तार

आरोपी कोवलम के बीच पर हैंडीक्राफ्ट की दुकान चलाता है। पुलिस का कहना है कि पहले उसने जापानी महिला से दोस्ती की, फिर कमरे पर ले जाकर रेप किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

कोवलम। केरल में शनिवार को एक जापानी महिला टूरिस्ट के साथ हैंडीक्राफ्ट शॉप पर काम करने वाले एक लड़के ने रेप किया। जापानी महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also: 'उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया'

rape with japanese woman

24 साल का है आरोपी तेजा लक्ष्मण

पुलिस ने जापानी महिला से रेप के आरोप में 24 साल के तेजा लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है। वह कर्नाटक का रहनेवाला है। कई सालों से वह कोवलम के बीच पर हैंडीक्राफ्ट शॉप चला रहा है।

तेजा लक्ष्मण पर आरोप है उसने कोवलम के एक किराए के कमरे में 35 साल की जापानी महिला टूरिस्ट के साथ बलात्कार किया।

जापान में नर्स का काम करती हैं महिला

जापान के कोबे में महिला नर्स का काम करती हैं और वह 12 दिन के टूर पर भारत आई थीं। महिला को घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

तेजा के साथ बीयर पीकर महिला उसके कमरे पर गईं: पुलिस

पुलिस के अनुसार, यह जापानी महिला पहले भी कोवलम आती रही हैं। शुक्रवार की शाम को तेजा ने बीच पर उनसे दोस्ती की और बीच पर रात में दोनों घंटों साथ बैठे। तड़के लगभग 3 बजे दोनों ने बीयर पी। इसके बाद तेजा के साथ जापानी महिला उसके कमरे पर गईं।

वहां तेजा ने जापानी महिला के साथ जबरदस्ती रेप किया। पीड़िता के खून बह रहे थे, फिर भी वह किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हुईं और अपने होटल पहुंचीं।

होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद, रविवार की सुबह में पीड़िता के बयान के आधार पर तेजा को गिरफ्तार कर लिया गया। तेजा पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत रेप का केस दर्ज किया है।

Read Also: फिल्म अभिनेत्री ने कहा- रेप करने वाले को नपुंसक बना देना चाहिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 24-years-old boy raped a 35-years-old Japanese woman in Kerala after drinking beer. Police arrested the accused.
Please Wait while comments are loading...