कांग्रेस महिला नेता रेणुका चौधरी का शर्मनाक बयान, कहा रेप तो चलता ही रहता है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। कांग्रेस के सीनियर महिला नेता रेणुका चौधरी ने बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर शर्मनाक बयान दिया है। रेणुका चौधरी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि रेप तो चलता ही रहता है। पत्रकारों द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप मामले में सवाल किए जाने पर रेणुका ने मजाकिया लहजे में कहा कि अरे रेप तो चलता ही रहता है।

 renuka chowdhary on bulandshahr gangrape

रेप तो चलता ही रहता है

एएनआई न्यूज एजेंसी के पत्रकार द्वारा बुलंदशहर गैंगरेप मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बेपरवाही से जवाब देते हुए कहा कि अब तो ये आम बात हो गई है। सुबह उठते ही इस तरह की खबरें हमें रोज पढ़ने को मिलती है। रेप तो चलता ही रहता है। ऐसा होता ही रहेगा। उन्होंने यूपी पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर आरोपियों को 10-20 दिन बाद गिरफ्तार करें तो क्या उनकी पीठ थपथपानी चाहिए। सहमति से सेक्स के लिए कोर्ट की अनुमति जरुरी नहीं: रेणुका चौधरी

आजम के बयान पर बवाल 

उन्हीं शाबाशी तभी मिलनी चाहिए अगर इस तरह की वारदात भविष्य में ना हो। आपको बता दें कि सपा सरकार के मंत्री आजम खान ने भी इस मामले पर विवादित बयान देकर राजनाीति गरमा दी थी। उन्होंने इस गैंगरेप को विपक्ष की साजिश करार दिया था। वहीं इलाहाबाद हाईकोर्ट में बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप मामले की सुनवाई करते हुए यूपी सरकार से कोर्ट ने सीबीआई जांच पर यूपी सरकार को 48 घंटे में जवाब देने के लिए कहा है। कोर्ट ने बुलंदशहर के एसएसपी से केस की प्रोग्रेस रिपोर्ट तलब की। गौरतलब है कि यूपी के बुलंदशहर में नेशनल हाईवे पर मां और उसकी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Senior Congress leader Renuka Chowdhury made remarks when she was asked about Bulandshahr gang-rape case.
Please Wait while comments are loading...