अभिनेत्री रम्या का बढ़ा विरोध, प्रदर्शनकारियों ने कार पर फेंके अंडे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मंगलुरू। अभिनेत्री और कांग्रेस नेता रम्या के पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने मंगलुरू में रम्या की कार पर अंडे फेंककर अपने गुस्से का इजहार किया।

Ramya

कांग्रेस नेता रम्या के काफिले पर फेंके गए अंडे

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रम्या का काफिला मंगलुरू से गुजर रहा था, इस दौरान कुछ लोग उनके पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान पर विरोध जताने के लिए एकट्ठा हुए थे।

पाकिस्तान की तारीफ करने पर अभिनेत्री रम्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

इसी दौरान उनके काफिले पर किसी ने अंडे फेंके। हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को पकड़ लिया।

पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब कांग्रेस नेता रम्या ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पाकिस्तान को नर्क कहने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी थी।

वह सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए बीते हफ्ते पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। जहां उन्होंने वहां के लोगों की तारीफ कर दी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान नर्क नहीं है, वहां के लोग बहुत अच्छे हैं। रक्षामंत्री पर्रिकर ने जैसा कहा था वैसा नहीं है।

रम्या पर देशद्रोह का केस

अभिनेत्री रम्या के इस बयान के बाद एक वकील ने उन पर देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी सुनवाई 23 अगस्त को होगी।

रम्या तुम सबके साथ पाकिस्तान चली जाओ

दूसरी ओर खुद पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज होने पर रम्या ने कहा था कि यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, हमारा कर्तव्य है कि हम समग्रता और शांति की बात करें। लोकतंत्र में आजादी से अपना पक्ष रखने से रोकना गलत है।

उन्होंने कहा कि अपने बयान को लेकर वह माफी नहीं मांगेंगी। लोकतंत्र सभी को अपनी बात कहने का हक है। कोई भी विचारधारा किसी पर जबरन थोपी नहीं जा सकती।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Ramya car attacked by protesters with eggs over her remark, in Mangaluru. Protesters detained by Police.
Please Wait while comments are loading...