Pics: थम गई सांसे जब रैंप पर मॉडल्स संग सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया कैट-वॉक

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुधवार की शाम दिल्लीवासियों के लिए काफी खास रही क्योंकि यहां आयोजित एक फैशन शो में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रैंपवॉक किया।

पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करेगा: मॉडल ने कच्चा मीट पहनकर कराया हॉट फोटोशूट

रैंप पर सिंधिया ने जब कैटवॉक किया तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो एक नेता हैं, बल्कि सबको लगा कि रैंप पर कोई मॉडल चल रहा है। हालांकि सिंधिया की मंद-मंद मुस्कान उनकी हया को लोगों से बयां कर रही थी।

मोदी के कारण हाई-टेक हो गई खादी और बढ़ गए चाय के 'भाव'

दरअसल सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अमेजॉन इंडिया फैशन वीक की ओर से आयोजित फैशन शो में चंदेरी सिल्क की साड़ी को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया।

मालूम हो कि चंदेरी, हमारे देश की पुरानी कला और विरासत है लेकिन अनदेखी के चलते अब ये कला खत्म होने की कगार पर है इसलिए लोगों का ध्यान इस ओर आकर्षित करने के लिए इस फैशन शो का आयोजन किया गया था, जहां शो-स्टॉपर ज्योतिरादित्य सिंधिया बने थे।

आखिर भारतीय इतना सोना क्यों खरीदते हैं?

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 'सेव इंडिया' जैसी कंपनी भी ला चुके हैं। हालांकि सिंधिया ने सफेद कुर्ता-पैजामा पहनकर कैटवॉक किया, जो कि अपने आप में काफी अलग और अनोखी बात थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader and Member of Parliament Jyotiraditya Scindia walked on the ramp in Delhi to kick start the Amazon Indian Fashion Week (AIFW).
Please Wait while comments are loading...