रामदेव बोले, अबकी बार दाउद इब्राहिम और हाफिज सईद का नंबर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बाबा रामदेव का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक करके भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मजा चखा दिया है। अब अगले नंबर पर हाफिज सईद और दाउद इब्राहिम को भी मोक्ष मिलना चाहिए।

ramdev

बॉर्डर पर तनाव के बीच सुषमा ने की पाकिस्तानी बेटी की मदद


पाक के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद योगगुरू बाबा रामदेव उत्साह में हैं उनका कहना है कि इस बार भारत ने पाकिस्तान को वाकई में मुंह तोड़ जवाब दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रामदेव का कहना है कि वो सरकार और सेना की इस कार्रवाई का समर्थन करते हैं। पाक से बातचीत करना बेकार है। हालांकि उन्होंने माना कि दो परमाणु संपन्न शक्तियों के बीच युद्ध ठीक नहीं हैं। मामलों को हल करने के लिए कूटनीतिक प्रयास जारी रहने चाहिएं।

अगला निशाना हाफिज सईद और दाउद

रामदेव ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद में अब अगला कदम हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को निशाना बनाना होना चाहिए। उन्हें जिंदा पकड़कर लाने की कोई जरूरत नहीं है। उनकी मौत दुनिया में शांति स्थापित करने में मददगार होगी और इस काम के लिए दुनिया मोदी जी को हमेशा याद रखेगी।

हम चुप रहे हमारा फैसला था, वो ढिंढ़ोरा पीट रहे उनकी मर्जी

भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को पाकिस्तान द्वारा मनगढ़ंत बताने पर रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान झूठा देश है। पहले उसने आतंकियों के शवों को ठिकाने लगा दिया और फिर अतंरराष्ट्रीय मीडिया को वहां बुलाया।

रामदेव ने कहा कि यदि सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से ही पाकिस्तान के राजनेता बौखलाए हुए हैं। उन्होंने इस स्ट्राइक के सबूत और वीडियो सार्वजनिक करने का फैसला सरकार का है, इस पर वो कुछ नहीं कहेंगे।

शिक्षा से ही सुधरेगा पाक का भविष्य

रामदेव ने पाकिस्तान में आंतक के सवाल पर कहा कि वहां की नई नस्ल को शिक्षित करने से ही वहां आतंक रुकेगा। उन्होंने कहा कि अशिक्षा की वजह से ही पड़ोसी देश में आतंक की पाठशाला रुकेगी। उन्होंने कहा कि भारत को पाकिस्तान में शिक्षा पर काम करना चाहिए।

योगगुरू ने कहा कि पाकिस्तान में शिक्षा के लिए भारत की ओर से पहल होगी तो पतंजलि इसमें आगे बढ़कर काम करेगा। दूसरे पड़ोसी चीन पर रामदेव ने कहा कि चीन सबसे बड़ा धोखेबाज है और हमें इस देश के उत्पादों से दूरी बना लेनी चाहिए।

जानिए, पाकिस्तान की सबसे बड़ी जिस्म की मंडी, हीरा मंडी की कहानी

सलमान खान के पाकिस्तानी कलाकारों और आंतकवादियों को अलग-अलग रखने के बयान पर रामदेव ने कहा कि सलमान खान के सीमापार बहुत से प्रशंसक हैं और वो उस तरफ के लोगों को भी खुश रखना चाहते हैं।

प्रियंका में है इंदिरा गांधी की छवि

मोदी और नवाज शरीफ की दोस्ती और अब दोनों देशों के बीच तनाव पर रामदेव ने कहा कि मोदी जी ने तो दोस्ती की शुरुआत की थी लेकिन नवाज ने पीठ में छुरा घोपा।

देश के लिए मेडल जीतने वाली दिव्यांग बेटी को एयरलाइन कर्मी ने कहा, स्वीटहार्ट, चिल

रामदेव ने उत्तर प्रदेश चुनाव की बात करते हुए कहा कि अगर प्रियंका गांधी को कांग्रेस आगे लाती है तो ये उसके लिए फायदेमंद होगा। रामदेव ने कहा कि प्रिंयका में लोगों को उनकी दादी इंदिरा की छवि दिखती है।

बीफ के बैन पर रामदेव ने कहा कि पूरे देश में बीफ पर बैन लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीफ ही नहीं सभी तरह के मांस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramdev says Pakistan is a compulsive liar
Please Wait while comments are loading...